J&K : पुलवामा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी किये ढेर

encounter nin jammu kashmir

श्रीनगर: अक्सर आपने देखा होगा जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एनकाउंटर की खबरे सामने आती ही रहती है। इसी कड़ी में आपको बता दे कि आज भी एक बड़ी खबर पुलवामा से सामने आ रही है, जिसके मुताबिक आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है, जिसमें सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। आपको बता दे कि मारे गए तीनों आतंकियों का संबंध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से बताया जा रहा है।

Must Read : Lock Up में Munawar Faruqui के साथ हुआ कुछ ऐसा, रो पड़ी Kangana Ranaut

रिपोर्ट्स के मितबिक यह सफलता सुरक्षाबलों को तब हासिल हुई जब उन्हें पाहू में आतंकियों के होने की सूचना पहले मिली और उन्होंने सूचना मिलते ही पूरे इलाके की घेरा बंदी की और आतंकियों को तलाशने के लिए बाद में अभियान भी चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया और इसके बाद दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें जवानों ने 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

Must Read : शादी के बाद एक्टिंग छोड़ रही Alia Bhatt! पहले Ranbir Kapoor ने पूछा था ये सवाल…

गौरतलब है कि कश्मीर में 24 घंटे के भीतर यह दूसरी मुठभेड़ थी। इससे पहले शनिवार को कुलगाम में मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को ढेर किया था। इन्ही दो मुठभेड़ के बाद अब तक 6 आतंकियों को मार गिराया गया है, जो जवानों के लिए बड़ी कामयाबी है।