एलॉन मस्क ने आख़िरकार ट्विटर को खरीद ही लिया। लम्बी पशोपेश के बाद एलॉन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डालर में खरीदा है। एलॉन मस्क के द्वारा ट्विटर को खरीदने के संकेत काफी पहले से दिए जा रहे थे। इस डील के फाइनल होने के बाद एलॉन मस्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से ट्वीट करते हुए, ट्विटर को अब एक आजाद पंछी बताया है। ट्विटर को खरीदने से पहले एलॉन मस्क ने एक लेटर के माध्यम से ट्विटर को खरीदने के कारणों की जानकारी सार्वजनिक की थी।

Also Read-‘गाय हमारी माता है’ पुलिस की गोली लगने के बाद बोला गौ-तस्कर इरशाद, जानिए कहाँ का है मामला

ट्वीटर में होंगे बदलाव

उल्लेखनीय है कि एलॉन मस्क ट्विटर के फीचर्स में बदलाव और अपडेशन के पक्षधर हैं और अपनी ये मंशा वे पहले भी खुले तौर पर जाहिर कर चुके हैं। सबसे बड़े बदलाव के रूप में ट्विटर में एडिट बटन का ऑप्शन है, जिसे अभी केवल ब्लू टिक यूजर्स के लिए ही शुरू किया गया है। इसके साथ ही एलॉन मस्क के एजेंडे में और भी कई फीचर्स और अपडेशन होना सूत्रों के माध्यम से ज्ञात हुआ है।

Also Read-पत्नी पर कार चढ़ाने वाला फिल्म निर्माता गिरफ्तार, दूसरी महिला के साथ देखने पर मारी थी टक्कर

CEO पराग अग्रवाल को किया टर्मिनेट

ट्विटर का मालिक बनते से ही सबसे पहले एलॉन मस्क ने ट्विटर के भारतीय मूल के CEO पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसकी आधिकारिक रूप से तो पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों के माध्यम से पक्की खबर इस बात को बताया जा रहा है। मस्क के इस फैसले के कई मतलब निकाले जा रहे हैं। इसके साथ ही CEO पराग अग्रवाल के हटने से ट्विटर को बड़ा नुकसान होने की संभावना भी जताई जा रही है।