चालान कटने से नाराज हुआ बिजली विभाग का अधिकारी, काट दी थाने की बिजली

0
105

उत्तरप्रदेश के मेरठ में ट्रैफिक पुलिस को एक बिजली विभाग के अधिकारी का चालान काटना काफी भारी पड़ गया. दरअसल, चालान कटने से नज़र बिजली अधिकारी ने एक थाने और चौकी की बिजली कात दी. इस वजह से पुलिसवालों को कई घंटों बिना बिजली के ही अपना काम करना पड़ा. बिजली नहीं होने की वजह से थाने के काम पर भी काफी असर हुआ. पुलिसवालों को काफी परेशानियों का समना भी करना पड़ा. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


सामने आई तस्वीरों में पता चल रहा है कि मेरठ के थाने में बिजली नहीं. इसकी वजह यह बताई जा रही है कि इस थाने का बिजली का बिल अभी बकाया है, लेकिन बड़ी बात यह है कि बिजली उस समय काटी गई जब इलाके के जेई का चालान पुलिसकर्मियों ने काट दिया

करीब चार घंटे तक बिजली नहीं आने पर पुलिसवालों को काफी परेशानियों का समना करना पड़ा. दूसरी ओर थाने में मौजूद इन्वर्टर ने भी काम करना बंद कर दिया था. जब बिजली काफी देर तक नहीं आई तो आला अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया और फिर थाने का बिजली का कनेक्शन जोड़ दिया गया. लेकिन चौकी का बिजली का कनेक्शन नहीं जोड़ा गया.

इसके बाद पुलिस और बिजली विभाग के बीच काफी विवाद हुआ. वहीं बिजली विभाग के कई अधिकारीयों ने अपने विभाग के अधिकारी का समर्थन करते हुए कहा कि थाने पर 1,67,000 का बिल बकाया है. जिसके चलते मेडिकल थाने की बिजली काटी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here