OMG ये क्या! एंकर ने सनी देओल को कह डाला सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक | Lok Sabha Election Results 2019: News Channel Anchor Calls Out Sunny Deol As Sunny Leone

0
33

लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे बॉलीवुड एक्टर पहली बार चुनावी मैदान में उतरे हैं. इसी के चलते वह इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन हाल ही में उनके चर्चा में आने की वजह उनका चुनाव लड़ना नहीं हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान एंकर ने सनी देओल को गलती से सनी लियोनी कह दिया. अब इस एंकर की गलती सोशल मीडिया का मनोरंजन का कारण बन गई. इस एंकर के कई मीम सोशल मीडिया पर बनाए जा रहे हैं और उसे ट्रोल किया जा रहा है.

एंकर की इस गलती पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने वायरल मिम्स के चलते अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए मजाकिया अंदाज़ में सवाल पूछा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पूछा, “मैं कितने वोट्स से आगे हूं?” एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- “मोदी के प्यार में ये देवदास बन गया है.”

सनी लियोनी के एक फैन ने सनी के पूछे गए सवाल पर लिखा- “आप 135 करोड़ भारतीयों के दिलों को जीत रही हैं. इसी बात को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया- खास तौर से सिंगल लड़के.”

सनी लियोनी के एक और प्रशंसक ने लिखा- “कमाल है. आप भी चुनाव नतीजों पर नजर बनाए हुए हैं. वैसे जो भी हो.. आपको तो जीतना ही है.”

दूसरी तरफ, एजाज खान ने ट्वीट कर निरहुआ के मजे लिए. एजाज ने लिखा, “मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here