इस वजह से मलाइका ने फूल बेचने वाली महिला पर किया गुस्सा, वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल स्टेमेंट के लिए जानी जाती रही हैं। वह बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। 45 साल की उम्र में भी मलाइका ने जिस तरह खुद को मेनटेन किया है वो यकीनन काबिले तारीफ है। वह अपनी हॉट फिटनेस को लेकर हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती हैं।

malaika

मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल स्टेमेंट के लिए जानी जाती रही हैं। वह बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। 45 साल की उम्र में भी मलाइका ने जिस तरह खुद को मेनटेन किया है वो यकीनन काबिले तारीफ है। वह अपनी हॉट फिटनेस को लेकर हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी वर्कआउट भी करती रहती हैं। जिसकी फोटो और वीडियो वह फैन्स के साथ अक्सर शेयर करती रहती है। मलाइका अपनी हॉट और बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी फोटोज को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

दरअसल, जिम से निकलकर अपनी कार की ओर जाते वक्त एक फूल बेचने वाली महिला ने मलाइका को गजरा खरीदने को कहा, लेकिन मलाइका के मना करने के बावजूद, वह महिला बार-बार गजरा मलाइका की ओर दे रही थीं। कार में बैठने के बाद वह महिला मलाइका की ओर गजरा फेंकने लगी। महिला की इस हरकत पर मलाइका को गुस्सा आ गया, लेकिन उन्होंने बिना कुछ कहे अपने फेशियल एक्सप्रेशन के जरिए गुस्सा दिखाया। इस दौरान का मलाइका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

बता दें मलाइका की फिटनेस के दीवाने पूरी दुनियाभर में मौजूद हैं। अक्सर फैन उनसे इंस्टाग्राम पर फिटनेस की टिप्स भी मांगते रहते हैं। मलाइका की एक कातिल अदा फैन्स को घायल करने का काम कर रही हैं। साथ ही उनका हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन कपूर के रिलेशन की खबर अब बीटाउन में आम हो चुकी है। दोनों अब पब्ल‍िक प्लेस में भी अपने रिलेशन पर सहजता से बात करते हैं।