नशे में धुत Poonam Pandey का वीडियो हुआ Viral, नाइट क्लब में की ऐसी हरकत

पूनम (Poonam) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पूनम पांडे ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम जींस पहने नाइटक्लब में नाचती गाती दिखाई दे रही है. वीडियो में पूनम का जो अंदाज दिखाई दे रहा है उसे देखकर लोगों का कहना है कि वह नशे में धुत है.

मुंबई। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से बोल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉकअप (Lockupp) के चलते सुर्खियों में थी. जहां उन्होंने खूब धमाल मचाया था. हाल ही में पूनम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूनम पांडे एक नाइट क्लब में है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस वीडियो में नाइट क्लब में नाच रही पूनम नशे में धुत नजर आ रही हैं, वह डीजे के आगे खड़ी होकर डांस कर रही हैं.

पूनम (Poonam) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पूनम पांडे ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम जींस पहने नाइटक्लब में नाचती गाती दिखाई दे रही है. वीडियो में पूनम का जो अंदाज दिखाई दे रहा है उसे देखकर लोगों का कहना है कि वह नशे में धुत है. वीडियो में देखा गया कि डांस करने में डूबी पूनम डीजे के ऊपर लेटने वाली रहती है लेकिन तभी अली मर्चेंट (Ali Merchant) उन्हें संभालते हैं जिसके बाद वह थिरकती दिखाई दे रही है.

Must Read- Sridevi की हमशक्ल जो सोशल मीडिया पर मचा रही धूम, वायरल वीडियो कर देंगें हैरान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में पूनम के साथ सायशा शिंदे (Saisha Shinde) भी नजर आ रही हैं. दोनों मौज मस्ती के मूड में है और जमकर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही के वीडियो सामने आया है इस पर ट्रोलर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिए है. कोई कह रहा है बेशर्मी की हद है, तो किसी ने कहा कि कोई इन्हें कपड़े पहनना सिखाओ.

बता दे लॉकअप (Loakupp) के दौरान भी पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने फैंस से वोट पाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए थे. उन्होंने वोट के लिए टॉपलेस और न्यूड होने की बात भी कही थी. टॉपलेस होने की बात पर उन्हें वोटों की भरमार मिली थी जिसके बाद उन्होंने कैमरा के सामने अपना टॉप उतारा भी था. हालांकि यह सब करने के बाद भी वो शो नहीं जीत पाई.