ड्रग्स केस: अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को SC ने दी जमानत, सितंबर से थी सलाखों के पीछे

मुंबई। ड्रग्स केस में लगातार NCB की जांच जारी है। जिसके चलते अभिनेत्री रागिनी द्रिवेदी को सितंबर में ही सलाखों के पीछे भेज दिया था। वही अब अभिनेत्री को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में राहत दे दी है। कोर्ट ने आज रागिनी द्रिवेदी को जमानत दे दी है। वही न्यायमूर्ति आर एफ नरीमन, न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा और न्यायमूर्ति के एम जोसेफ की पीठ ने मामले में अभिनेत्री एवं अन्य को जमानत नहीं देने से संबंधित कर्नाटक उच्च न्यायालय के पिछले साल तीन नवंबर के फैसले को रद्द कर दिया।

बता दे कि, ड्रग्स पर रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के विभिन्न प्रावधानों के तहत इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। कर्नाटक पुलिस ने मामले में पिछले साल सितंबर में द्विवेदी एवं अन्य को गिरफ्तार किया था। जब रागिनी को गिरफ्तार किया गया था, उस वक्त अस्पताल में भी उन्होंने खूब हंगामा किया था।

ये मामला सितंबर में सामने आया था जब एनसीबी ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जो बंगलुरू में हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टियों का आयोजन करता था। इस मामले की जांच के लिए कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। बाद में इसमें रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी की भी गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद आज उन्हें जमानत दे दी गई है।