Drugs Case: आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका खारिज

aryan khan

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज मुंबई के किला कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने कर दिया है। जिससे साफ़ जाहिर हो गया है कि क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ गई है। दरअसल कोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई में कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट की जगह आर्यन के वकील को सेशन कोर्ट जाना चाहिए था। आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल चले गए हैं।

ALSO READ: Indore News : पुलिस द्वारा टायर व्यापारी को गोली मारनें वाली गैंग का पर्दाफाश

मुंबई के किला कोर्ट ने आर्यन खान की याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि आर्यन की याचिका मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे रिजेक्ट किया जाता है। ऐसे में अब आर्यन खान और अन्य सभी आरोपियों को जेल में रहना होगा। वहीं अगर आर्यन खान को आज जमानत नहीं मिलती तो उनके साथ-साथ उनके पूरे परिवार के लिए दिक्कत हो जाएगी। अगर यहां याचिका खारिज हुई, तो आर्यन के वकील कल सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका लेकर जाएंगे।

बता दें कि, आर्यन खान अन्य 8 आरोपियों के साथ जेल पहुंच चुके हैं. पुरुष कैदियों को आर्थर रोड जेल और महिला कैदियों को बायकुला जेल में भेजा गया है। जेल पहुंचकर आर्यन परेशान हुए थे, क्योंकि आर्थर रोड जेल में कई खूंखार कैदी हैं। वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे स्टार किड की जमानत के लिए कोर्ट में बहस कर रहे हैं। सतीश मानशिंदे का कहना है कि आर्यन खान पर आरोप है, लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला है। एनसीबी ने 5 दिन आर्यन को कस्टडी में रखा लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं निकाल पाई। साथ ही उन्होंने कहा कि आर्यन इज्जतदार परिवार से आते हैं। उनका अन्य आरोपियों से कोई नाता नहीं है।