Drug Case: बॉम्बे हाई कोर्ट में होगी आज सुनवाई, आर्यन खान को जेल या बेल?

Drug Case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे हुए है। बता दें आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने ही खारिज दिया है।

Aryan Khan

Drug Case : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में फंसे हुए है। बता दें आर्यन की जमानत अर्जी को मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने ही खारिज दिया है, जिसके बाद आर्यन खान की जमानत की अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई गई है, जिसपर आज सुनवाई होगी। आपको जानकारी के लिए बता दें बॉम्बे हाईकोर्ट में आज भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से पेश होंगे।

आर्यन खान

बता दें जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी सतीश मानशिंदे के साथ आर्यन खान के मुख्य वकील के तौर पर कोर्ट में पेश होंगे। वहीं दूसरी ओर एनसीबी की टीम आर्यन खान समेत अन्य सभी आरोपियों की जमानत अर्जी का विरोध करेगी। जानकारी के अनुसार, आर्यन खान की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में क्रमांक 57 पर सूचीबद्ध है। वहीं दूसरी ओर आर्यन के दोस्त और ड्रग्स केस के आरोपी अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका को क्रमांक 64 पर सूचीबद्ध किया गया है।