टेलीकॉम कंपनियां अपने बड़े रिचार्ज पर बढ़ती हो OTT प्लेटफार्म की लोकप्रियता को देखते हुए कई बड़े प्लेटफार्म के सब्सक्रिप्शन रिचार्ज के साथ में ही दे रहे हैं। ऐसे में टेलीकॉम कंपनियों के बीच में काफी ज्यादा हो कंपटीशन देखने को मिल रहा है। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ की जो अपने शानदार रिचार्ज प्लान के लिए यूजर्स की पहली पसंद है।

दरअसल, jio के आज कई प्रीपेड प्लान मौजूद है जिसमें आपको बहुत अच्छे बेनिफिट के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन भी देखने को मिल जाते हैं। आज हम एक ऐसे ही प्लान से आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं जो ओटीटी प्लेटफार्म के दीवाने हैं और उसके लिए अलग से पैसा खर्च करते हैं तो जियो आपके लिए यह दोगुना बेनिफिट लेकर आया है।

Jio का 399 वाला प्लान
इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग डाटा के साथ ओटीटी के सब्सक्रिप्शन भी मिल जाते हैं। जिओ का यह प्लान ₹399 का है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल जाती है। 75जीबी डेटा रोजाना के हिसाब से आपको मिल जाता है। इतना ही नहीं आपको इसमें s.m.s. की फैसिलिटी भी मिलती है, साथ ही अमेजॉन प्राइम वीडियो डिजनी प्लस हॉटस्टार और नेट फिक्स के 1 साल के सब्सक्रिप्शन मिल जाते हैं।

Also Read: खेल मंत्रालय का बड़ा फैसला: आज अयोध्या में होने वाली भारतीय कुश्‍ती संघ की बैठक रद्द

हालांकि जियो कि यह फैसिलिटी आपको पोस्टपेड प्लान में ही देखने को मिलती है। जिओ की तरफ से पोस्टपेड प्लान में इस तरह की फैसिलिटी नहीं दी जाती है। हालांकि यदि आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के दीवाने हैं तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको कॉलिंग बेटा ऐसे में उसके साथ ही कई शानदार सबसे जल्दी देखने को मिल रहे हैं।