इस दिवाली होगा डबल धमाल, अक्षय और सलमान साथ आएंगे नजर

जब से ‘इंशाअल्लाह’ ड्रॉप हुई है, सलमान खान का सारा फोकस ‘दबंग 3’ पर शिफ्ट हो गया है ‘भारत’ के उम्मीदों के मुताबिक परफॉर्म नहीं करने के बाद सलमान को ‘दबंग’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त से बहुत उम्मीदें हैं।

0
52
akshay and salman

जब से ‘इंशाअल्लाह’ ड्रॉप हुई है, सलमान खान का सारा फोकस ‘दबंग 3’ पर शिफ्ट हो गया है। ‘भारत’ के उम्मीदों के मुताबिक परफॉर्म नहीं करने के बाद सलमान को ‘दबंग’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त से बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म को चलाने के लिए वो एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाए हुए हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी भी नहीं हुई लेकिन प्रमोशन के लिए स्ट्रैटेजी बननी चालू हो गई है।

पिछले कुछ दिनों से लगातार ये खबर चल रही थी कि ‘दबंग 3’ का टीज़र ऋतिक-टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ के साथ अटैच किया जाएगा। इसका मतलब ये हुआ कि थिएटर्स में ‘वॉर’ के शुरू होने से पहले ‘दबंग 3’ का टीज़र चलेगा। सलमान की फिल्म का ट्रेलर अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ के साथ अटैच किया जाएगा। ऐसा यूं कि ‘हाउसफुल 4’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की सलमान से खूब बनती है।

सलमान के कहने पर ही साजिद ने 20 साल फिल्म प्रोडक्शन में गुज़ारने के बाद अपनी पहली फिल्म ‘किक’ (2014) डायरेक्ट की थी। वो भी सलमान को ही लीड में लेकर। ‘हाउसफुल 4’ इसी साल दीवाली पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. और अगर ‘हाउसफुल 4’ के साथ ‘दबंग 3’ का ट्रेलर जोड़ दिया जाता है, तो इक्वेशन ये हो जाएगा कि सलमान और अक्षय इस दीवाली एक साथ थिएटर्स में देखने को मिलेंगे। और मामला वाकई ‘हाउसफुल’ वाला हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here