रविवार को जरूर करें ये उपाय, पूरी होगी हर मनोकामना

0
132
vastu raviwar

पैसों की किल्लत से परेशान तो हर कोई रहता हैं लेकिन इस परेशानी से निपटने के लिए आपको कुछ उपायों का भी यदि सहारा लेना पड़े तो कोई बूरी बात नहीं हैं। व्यक्ति की आर्थिक स्थिति उसके कर्म के साथ उसके भाग्य पर भी निर्भर करती हैं। जिन्हें मजबूत करने के लिए हमे वास्तु शास्त्र के कुछ उपायों का भी सहारा लेना पड़ जाता हैं। आज हम आपको यही बताने जा रहे कि कैसे आप बस रविवार के कुछ उपायों को करने से भी अपनी किस्मत को अपने पक्ष में कर सकते हैं।

इन उपायों को करने से होगा धनलाभ

1- प्रत्येक रविवार को पीपल के पेड़ के नीचे आटे का चैमुखा दीपक बना कर सरसों के तेल से जलाना काफी शुभ माना जाता हैं। इस उपाय को लगातार करने से धन वैभव के साथ सुख संपत्ति का आगमन घर में होने लगता हैं ।

2- रविवार के दिन सुबह और शाम को गाय के घी का दीपक घर में जलाने से भी लक्ष्मी जी किसी न किसी रूप में प्रवेश करती हैं।

3- शुक्ल पक्ष में रविवार के दिन किसी प्राचीन शिव मंदिर में सुबह के समय गौरी शंकर रुद्राक्ष चढ़ाने से घर के सदस्यों की धन संबंधित परेशानी दूर होती हैं और घर में धनलाभ की स्थिति बनती हैं।

4- रविवार के इस उपाय को करने से भी धन लाभ और सारी मनोकामना पूरी होती हैं।इसके लिए आपको रविवार के दिन बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामनां लिख कर उसे किसी पवित्र नदी के बहते हुए पानी में प्रवाहित करना हैं।

5- रविवार का एक और सबसे कारगर उपाय हैं जिसमें आपको रविवार के दिन तीन नई झाड़ू खरीदकर घर में लानी हैं और फिर अगले दिन स्नान करने के बाद किसी भी देवी जी के मंदिर में झाड़ू को रख दें, ध्यान रहें कि इस दौरान आपको कोई भी देखे या टोके ना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here