Homeधर्मDiwali 2021: आज बना ग्रहों का शुभ योग, इन 4 राशियों को...

Diwali 2021: आज बना ग्रहों का शुभ योग, इन 4 राशियों को होगा धन लाभ, बदल जाएगी किस्मत

Diwali 2021 : आज दुर्लभ संयोग बन रहा है। बता दें 4 नवंबर यानि आज 4 ग्रह एक ही राशि में विराजमान हैं। सूर्य ग्रह, मंगल ग्रह, बुध ग्रह और चंद्र ग्रह चारों एक साथ तुला राशि में स्थित रहेंगे।

Diwali 2021 : दिवाली हिन्दू धर्म का सबसे प्रमुख त्योहार में से एक है। इस त्योहार को सभी लोग बड़े ही धूमधाम से मानते है। वहीं हिन्दू धर्म में आज दिवाली का त्योहार बड़े ही धूम-धाम के साथ मनाया जाएगा। दिवाली की शाम को पूजा का विशेष महत्त्व होता है।

Diwali 2021

दरअसल, ऐसा कहा जाता है कि दिवाली की शाम को जिन घरों में विशेष साफ-सफाई और पूजा-पाठ होती है वहां पर मां लक्ष्मी हमेशा अपना निवास करती हैं। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार इस दिन मां लक्ष्मी अपने भक्तों के घर पधारकर उन्हें धन-वैभव का आशीर्वाद प्रदान करती हैं।

Diwali 2021

वहीं आज दुर्लभ संयोग बन रहा है। बता दें 4 नवंबर यानि आज 4 ग्रह एक ही राशि में विराजमान हैं। सूर्य ग्रह, मंगल ग्रह, बुध ग्रह और चंद्र ग्रह चारों एक साथ तुला राशि में स्थित रहेंगे। इन चारों ग्रहों के एक साथ होने से कई राशि के लोगों को बड़ा लाभ मिलने के आसार है। माता लक्ष्मी की इन राशि के लोगों पर विशेष कृपा रहेगी। जिससे सभी क्षेत्र में लाभ मिलेगा।

Guru Margi

धनु राशि:
इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा से बिगड़े हुए काम बनेंगे। साथ ही आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। वहीं मकान या वाहन की खरीदारी भी हो सकती है। इसके अलावा नई और अच्छी नौकरी मिल सकती है। जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।

rashi

कर्क राशि:
इस राशि वालों के लिए ग्रहों की ये स्थिति बहुत ही शुभ है। माता लक्ष्मी की विशेष कृपा से धन-दौलत में बढ़ोतरी के प्रबल आसार हैं। इसी के साथ नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। जिससे परिवार में सुख शांति का माहौल बना रहेगा और यात्रा से भी लाभ प्राप्त होने की स्थिति बनेगी। यदि आपके कार्य रुके हुए है तो इस दौरान पूरे होंगे।

Rashi

वृषभ राशि:
इस राशि के जातकों को धन लाभ होगा। वहीं नौकरी और व्यापार में तरक्की के प्रबल आसार हैं। माता लक्ष्मी आप पर मेहरबान है जिस वजह से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बहुत अच्छी होगी। इस वजह से किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। वही धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। साथ ही पुराने कर्जों का निपटारा कर सकेंगे।

money rashi

तुला राशि:
इस राशि वालों के लिए ग्रहों की स्थिति काफी शुभ है। वही माता लक्ष्मी की विशेष कृपा से आपके आर्थिक संकट दूर होंगे। वहीं जो जातक नौकरी की तलाश में हैं उन्हें अच्छी नौकरी मिल सकती है। खास तो यह है कार्यस्थल पर बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। जिससे आपकी इनकम बढ़ सकती है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular