सबसे सुन्दर अभिनेत्री क्यों बन गई मोदी की दुश्मन | Divya Spandana Modi’s enemy

0
59
Divya Spandana

कर्नाटक की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या स्पंदना जिन्हे राम्या के नाम से भी नाम से जाना जाता हैं, वे 2003 में कन्नड़ फिल्म अभि से डेब्यू कर चुकी है। दिव्या अब तक 40 फिल्मों में काम किया हैं। सिनेमा की दुनिया में कई अवार्ड उनके नाम हो चुके है। दिव्या फिल्म जगत में नहीं बल्कि राजनीति में भी काफी मषहूर है।

read more: मोदी के सामने जैसे ही कोई खड़ा होता है तो मुड़कर चले जाते हैं : राहुल| Congress’s My Booth My Vote Program

2013 में कर्नाटक के मंडया क्षेत्र से उपचुनाव जीतकर कांग्रेस की संसद सदस्य बनीं। 2017 में उन्हे राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की डिजिटल टीम का राष्ट्रीय प्रमुख बनाया गया, जिसके बाद उन्हे सोशल मीडिया पर राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि बदलने का भी श्रेय दिया गया।

दिव्या का जन्म 29 नवंबर 1982 को कर्नाटक के बेंगलुरु में हुआ। दिव्या कन्नड़ के साथ तमिल व तेलगू भाषा की फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है। दिव्या ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत 2012 से की थी। प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में अपने बयानों से दिव्या लगातार चर्चित रहती है। दिव्या की छवि एंटी मोदी के रुप में भी मानी जाती है।

must read: देश की 42% जनता मानती है कि मोदी ने वादे पूरे नहीं किए

दिव्या की ओर से ऐसा ही एक आपत्तिजनक बयान पिछले वर्ष आया था जिसमे उन्होने मोदी की शिक्षा पर सवाल उठाते हुए एक वीडियों ट्विट कर लिखा था- बड़ी मुश्किल से वीडियो ढूंढा है। ये 1998 का इंटरव्यू है जिसमें साहब खुद कह रहे है हाई स्कूल तक पढा हूं लेकिन आज साहब के पास ग्रेजुएशन की डिग्री है जिसे 1979 मे किया था। हालांकि इसके विरोध में दिव्या पर केस भी दर्ज हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here