बिग बॉस कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल को आखिरकार अपने सपनों का राजकुमार मिल ही गया है.बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय का आगाज किया हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को उनके फैंस और सेलेब्स से ढेरों बधाइयां भी मिल रही हैं.

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी साझा की हैं. इस पिक्चर में अपूर्व पडगांवकर दिव्या अग्रवाल पर काफी प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं.वही कुछ तस्वीर में अपूर्व दिव्या को प्यार से गले लगा रहे हैं तो कहीं उन्हें किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. वही ये दोनों कपल दिव्या और अपूर्व की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दिव्या अपनी engaement ring फ्लॉन्ट करते हुए काफी खुश भी नजर आ रही हैं, ये रिंग उन्हें उनके ड्रीम मैन अपूर्व पडगांवकर ने पहनाई है.

Also Read – सरकार का केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफ़ा, लागू हो सकती हैं पुरानी पेंशन

दिव्या ने अपने ड्रीम मैन अपूर्व पडगांवकर संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- क्या मैं कभी स्माइल करना बंद करूंगी? बिल्कुल नहीं. दिव्या ने अपनी इस तस्वीर के लिए ये भी कहा की जिंदगी में अब पहले से और भी ज्यादा चमक आ गई है और अपनी लाइफ शेयर करने के लिए मुझे अपने लिए सही इंसान जो मिल गया है.

यहां आप बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल के लाइफ पार्टनर से तो आप सभी मिल लिए, लेकिन दिव्या के डार्लिंग मंगेतर अपूर्व पडगांवकर आखिर हैं कौन? हमें पता है कि आप ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं, इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं की दिव्या के सपनों के राजकुमार अपूर्व पडगांवकर एक एंटरप्रेन्योर हैं.वे ग्लैमरस वर्ल्ड की दुनिया से थोड़ा दूर ही रहते हैं.

अपूर्व पडगांवकर के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार वो कई रेस्टोरेंट्स के मालिक हैं.अपूर्व पडगांवकर एक बिजनेसमैन होने के साथ-साथ अपूर्व पडगांवकर काफी पढ़े लिखे भी हैं. वे एक इंजीनियर भी हैं और उनके पास एमबीए की भी डिग्री है. अपूर्व पडगांवकर का इंस्टाग्राम हैंडल देखकर आपको पता चल जाएगा कि वो कितनी लग्जरी लाइफ जीते हैं. उन्हें घूमने फिरने का काफी शौक है.कई अलग लोकेशन्स से उन्होंने अपनी शानदार तस्वीरें शेयर की हैं.