अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल जितनी भी फिल्में आई वो सारी की सारी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। इस साल उनकी चारों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसी बीच अक्षय की फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L Rai) ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाली खबर का खुलासा किया है। उनकी ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- अक्षय कुमार की फिल्म के साथ वह बहुत स्मार्ट हो गए थे और दर्शकों के बीच अंतर करने में गलत साबित हुए। उन्होंने बताया -‘ रक्षा बंधन बनाते समय गलत था जब मैंने सोचा कि मैं दर्शकों वो दे रहा हूं जो भारत में देखने को मिलता है। लेकिन दर्शकों के बीच अंतर करने में मैं गलत था। यह मेरा काम नहीं है। मुझे दर्शकों का चयन करने के बजाए कहानी पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

Also Read – Avneet Kaur ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

मुझसे हुए सबसे बड़ी गलती

आनंद एल राय अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते है कि -,’ये मेरी सीख है। हम उसी चीज से जूझ रहे हैं और ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस वक्त और इस दौर में कौन सी कहानी दर्शकों को बांध कर रखेगी। महामारी के बाद हमने दर्शकों को इस फिल्म से निराश किया है। हो सकता है, मैं रक्षा बंधन के साथ कुछ ज्यादा ही स्मार्ट हो गया था। मैं इसे कुछ अलग ढंग से पेश करना चाहता था और यह गलत साबित हो गई।’

Also Read – IAS अतहर की पत्नी महरीन ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, लिखा- जब आप सही व्यक्ति से मिलते हैं

मैंने कभी सेफ खेलने की कोशिश नहीं की- आनंद

आनंद एल राय ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि -‘हमने जिस स्ट्रेटेजी पर खेला वो फेल हो गई। मैं हमेशा साहसी था और कभी भी सेफ गेम खेलने में विश्वास नहीं रखता, मुझे रिस्क लेने में मजा आता है। मैंने सीखा है कि 200 या 300 करोड़ के बारे में सोचे बिना मुझे हिम्मत से काम करते रहना चाहिए था।