इस गुनाह में फंस गए धोनी, जा सकते है जेल

मामला आम्रपाली ग्रुप के साथ लेन-देन का है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी का नाम लिखा है।

0
15955
dhoni

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सभी काम से दो महीने की छुट्टी ली है। वह वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ नहीं जा रहे हैं। ये दो महीने धोनी सेना का साथ रहेंगे और कश्मीर में ड्यूटी करेंगे। धोनी पैराशूट रेजीमेंट की 106 पैरा टेरिटोरियल आर्मी बटालियन का हिस्सा हैं. वह कश्मीर में यूनिट के साथ 31 जुलाई से 15 अगस्त तक यूनिट के साथ पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट की ड्यूटी करेंगे।

इसी बीच धोनी के विवादों में घिरने की खबर आ रही है। मामला आम्रपाली ग्रुप के साथ लेन-देन का है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी का नाम लिखा है। कोर्ट ने अपने 270 पेज केफैसले में कहा कि कई कंपनियां ऐसी बनाई

सुप्रीम कोर्ट ने बताया कि एक आम्रपाली माही डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड भी थी जैसा कि नाम से ही जाहिर होता है कि ये कंपनी धोनी की थी और इस कंपनी की डायरेक्टर धोनी की पत्नी साक्षी धोनी थी। इस कंपनी को शेयर केपिटल के साथ सारे खर्चे नगद दिए गए।

यही नही धोनी को सिर्फ 3 दिन तक आने के लिए साढ़े 6 करोड़ का भुगतान रिद्धि स्पोर्ट्स के जरिये किया गया। यही नही सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा कि जिसको भी गलत हिसाब से पैसा दिया गया है उसको सही तरीके से वापस करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here