18 साल बाद अलग हुए धनुष और रजनीकांत की बेटी, ये है वजह

तमिल अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इन दोनों ने अपने 18 साल के रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है।

तमिल अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इन दोनों ने अपने 18 साल के रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है। ये दोनों अपनी शादी के 18 साल बाद अलग हो रहे हैं। इसको लेकर एक्टर ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दे, एक्टर धनुष ने लिखा है कि 18 साल एक दूसरे के दोस्त, कपल रहे, माता-पिता के रूप में साथ रहे और एक-दूसरे के शुभचिंतक रहे। उन्होंने लिखा यह सफर आपसी समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। इसके अलावा एक्टर ने अपने फैंस से इस फैसले को लेकर सम्मान करने का और उन्हें प्राइवेसी देने का कहा है।

वहीं उनकी पत्नी ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोई कैप्शन की जरूरत नहीं है। केवल आपकी समझ और प्यार जरूरी है। जानकारी के मुताबिक, अभी तक दोनों में से किसी ने भी तलाक का खुलासा नहीं किया है। बता दे, उनकी शादी उस समय हुई जब धनुष 21 और ऐश्वर्या 23 साल के थे। इन दोनों के दो लड़के है जिसका नाम यात्र और लिंग है।