Homeधर्मDhanteras 2021: आज इन 4 राशि वालों को मां लक्ष्मी की कृपा...

Dhanteras 2021: आज इन 4 राशि वालों को मां लक्ष्मी की कृपा से होगा धन लाभ, चमकेगी किस्मत

दीपों का त्योहार दीपावली (Diwali) धनतेरस (Dhanteras) से शुरू होकर भैया दूज पर समाप्त होता है। पौराणिक मान्यताओं की माने तो इस दिन जो कुछ भी खरीदा जाता है उससे कई गुना लाभ की प्राप्ति होती है।

Dhanteras 2021 : धनतेरस का पर्व कार्तिक कृष्ण त्रयोदशी को मनाया जाता है। दिवाली या दीपावली (Diwali) का पहला दिन ‘धनतेरस’ (Dhanteras) के रूप में मनाया जाता है। धनतेरस (Dhanteras) के दिन खरीदारी करना बहुत शुभ माना जाता है। पुरानी हिन्दू की धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, इस दिन खरीदारी से घर में समृद्धि होती है।

Diwali 2021

इस दिन आप छोटे छोटे उपाय एवं पूजा करके अपना बड़ा बड़ा काम कर सकते है। इस साल धनतेरस (Dhanteras) 2 नवंबर यानि आज मनाई जाएगी। यह कार्तिक मास के 13वें दिन पड़ता है। इस शुभ दिन पर सोना, चांदी और बर्तन खरीदने से पूरे साल संपन्नता बनी रहती है।

diwali

दीपों का त्योहार दीपावली (Diwali) धनतेरस (Dhanteras) से शुरू होकर भैया दूज पर समाप्त होता है। पौराणिक मान्यताओं की माने तो इस दिन जो कुछ भी खरीदा जाता है उससे कई गुना लाभ की प्राप्ति होती है। आइए जानते है धनतेरस का दिन किन 4 राशि वालों के आर्थिक मामलों के लिए खास रहने वाला है।

Mahalakshmi

मीन राशि:
आज इस राशि के जातक बिजनेस का विस्तार करेंगे। वहीं वाहन की खरीदारी भी कर सकते हैं। खास बात तो यह है कि अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही रूके हुए काम पूरे होने के आसार रहेंगे। निवेश के लिए दिन अच्छा है। वही कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। जिससे आपको भविष्य में अच्छा लाभ प्राप्त होने की उम्मीद रहेगी। इसके अलावा कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है।

rashi

ये भी पढ़ें – Love Horoscope : जानिए आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

कर्क राशि:
इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। वहीं माता लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा रहेगी। जिससे कारोबार में मुनाफा मिलेगा। बता दें नौकरी में प्रमोशन के प्रबल आसार रहेंगे। किसी पुराने निवेश से लाभ मिल सकता है। इसके अलावा नये काम की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है। फंसा हुआ पैसा मिलने की उम्मीद दिखाई दे रही है।

rashi

कन्या राशि:
इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में धन लाभ होने के आसार रहेंगे। वहीं बॉस के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। बता दें किसी ऐसी जगह निवेश कर सकते हैं जिससे भविष्य में अच्छा मुनाफा होने की संभावना रहेगी। वहीं काम के चलते छोटी मोटी यात्रा करनी पड़ सकती है जिससे धन लाभ होने की उम्मीद रहेगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। मेहनत का अच्छा परिणाम आपको देखने को मिलेगा।

Rashi

मिथुन राशि:
इस राशि के जातकों का घर से जुड़ा निवेश फायदेमंद रहेगा। साथ ही आपके लिए धनतेरस का दिन खुशनुमा साबित होगा। कोई न कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। बता दें कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी। जिससे कोई नया काम मिल सकता है। बिजनेस वाले जातकों को अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular