मध्यप्रदेश के नीमच में बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस आयोजन को राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में आयोजित किया गया। जिसमें 34 जिलों से ढाई सौ के लगभग बॉडी बिल्डर अपना प्रदर्शन करने के लिए आए थे। जिसमें अपना शानदार बॉडी प्रदर्शन करते हुए राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चैंपियन ऑफ चैंपियन मिस्टर एमपी का खिताब नीमच के अरबाज खान को दिया गया।

इतना ही नहीं उन्हें ट्रॉफी के साथ में ₹31000 की राशि भी प्राप्त हुई। बॉडीबिल्डिंग चैंपियन प्रतियोगिता में देवास की रहने वाली टीना राठौर को मिस एमपी का खिताब दिया गया जानकारी के लिए बता दें कि इस चैंपियनशिप प्रतियोगिता में 50 से 90 किलो वजन समूह है। बॉडी बिल्डरों ने भाग लिया था। इस कार्यक्रम को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पधारे थे।

Also Read: MP Tourism: दीवाना बना देगी मध्यप्रदेश की इन प्राकृतिक जगहों की खूबसूरती, वापस लौटने का नहीं करेगा मन

बता दें कि मिस एमपी का खिताब करने के बाद से ही टीना राठौर काफी चर्चाओं में है। बता दें कि इस आयोजन में वूमेन वर्ग में भी कई खिलाड़ियों ने अपना जौहर दिखाया लेकिन इसमें देवास की टीना राठौर ने शानदार बॉडी प्रदर्शन करते हुए। मिस एम पी का ताज अपने नाम कर लिया। उनकी इस उपलब्धि के बाद उनके गुरु ने और अन्य सदस्यों ने उन्हें खूब बधाइयां दी है।