Delhi Fire : गोकुलपुरी की झुग्गी बस्ती में लगी आग, मौके पर 7 झुलसे, 60 से अधिक झुग्गियां जली

Delhi : दिल्ली से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां गोकुलपुरी इलाके (Gokulpuri Fire) की झुग्गी झोंपड़ियों में कल देर रात आग लग गई।

Delhi Fire : दिल्ली से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां गोकुलपुरी इलाके (Gokulpuri Fire) की झुग्गी झोंपड़ियों में कल देर रात आग लग गई। जिसकी वजह से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दिल्ली फायर सर्विस (Delhi Fire Service) द्वारा जानकारी दी गई है कि यहां आग इतनी बेकाबू हो गई थी कि जिसकी वजह से 60 झुग्गियां जल कर राख हो गई।

वहीं 7 लोगों के शव दमकल विभाग ने घटनास्थल से बरामद किए। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया था लेकिन नुकसान काफी ज्यादा हो गया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली फायर सर्विस की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। अभी भी कूलिंग का काम किया जा रहा है। दरअसल, ये हादसा गोकुलपुरी के मेट्रो पिलर नंबर 12 के आस पास हुई है।

Must Read : 12 March Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल

इसको लेकर दिल्ली के सीएम ने भी ट्वीट कर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि सुबह सुबह यह दुखद समाचार सुनने को मिला है. मैं स्वयं वहां जाकर पीड़ित लोगों से मिलूंगा। जानकारी मिली है कि इस घटना की सुचना मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंच गया था। वहीं पुलिस द्वारा बताया गया है कि हमने तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम के साथ कोऑर्डिनेट किया। दरअसल, मौके पर पहुंचकर लोगों को रेस्क्यू किया गया। बताया गया है कि हमें घटनास्थल से 7 जले हुए शव मिले हैं।