महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम सामने आया है। तब से लेकर अबतक फिल्मी इंडस्ट्री से कई मशहूर अभिनेत्रियों के नाम उजागर हुए है। वही अब इस मामलें नया मोड़ ले लिया है। दो एक्ट्रेसेस इस केस की वजह से आमने सामने खड़ी हो गई हैं। नोरा फतेही ने दिल्ली कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस और कई मीडिया कंपनियों के खिलाफ मानहानि केस किया है।

एक्शन में नोरा

नोरा फतेही का आरोप है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम जबरन इस्तेमाल किया गया है। एक्ट्रेस का कहना है कि सुकेश से उनका कोई सीधा संपर्क नहीं था। वो सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए सुकेश को जानती थीं। नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने का खंडन किया है। नोरा का कहना है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है।

Also Read : IMD Alert : इन इलाकों में भारी बारिश के अलर्ट के साथ शिक्षण संस्थान किए बंद, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

लाखों के दिए तोहफे

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED के निशाने पर जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही दोनों हैं। इस केस की तहकीकात के लिए ED दोनों ही एक्ट्रेसेस से कई बार पूछताछ कर चुकी है। नोरा फतेही पर भी सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेने का आरोप है। हाालांकि नोरा ने हर बार पूछताछ में इन आरोपों को गलत ही बताया है। कहा गया कि सुकेश ने नोरा फतेही के जीजा बॉबी को 65 लाख की BMW कार गिफ्ट की थी।

जांच में सामने आया था कि सुकेश ने BMW कार ऑफर जरूर की थी। मगर एक्ट्रेस ने ये कार लेने से मना कर दिया था। नोरा को शुरुआत से इस डील पर शक था। सुकेश लगातार नोरा को फोन कर रहा था। जिसके बाद नोरा ने सुकेश का नंबर ब्लॉक कर दिया था।