कोरोना के चलते ये काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण, देखते ही हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों के साथ साथ हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। वह बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश डीवाज में से एक हैं।

0
Deepika-Padukone-a

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों के साथ साथ हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। वह बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश डीवाज में से एक हैं।

दीपिका अपने स्टाइल को लेकर काफी सक्रीय रहती हैं। बता दें, कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक घर में समय बिताने को मजबूर है। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कई अपडेट्स दे रहे हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दें एक्टर रणवीर सिंह ने ये बताया कि दीपिका पादुकोण आइसोलेशन में पियानो बजाना सीख रही हैं। रणवीर से ये पूछा गया कि आखिर वे कोरोना खतरे के बीच घर पर अपना समय कैसे बिता रहे हैं? इस पर रणवीर ने दीपिका पादुकोण की एक शेयर की जिसमें वे पियानो के साथ देखी जा सकती हैं। रणवीर ने लिखा, ‘हम खा रहे हैं, सो रहे हैं, एक्सरसाइज कर रहे हैं और दीपिका पियानो सीखने की कोशिश कर रही है।’

deepika ranveer

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज डेट 10 अप्रैल थी लेकिन कोरोना के हाहाकार के चलते फिल्म की रिलीज डेट खिसका दी गई है। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। रणवीर इसके अलावा करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त में भी नजर आएंगे।

deepika-min

इस फिल्म में वे विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ नजर आएंगे। रणवीर इसके अलावा फिल्म जयेशभाई जोरदार में भी काम कर रहे हैं।