बी टाउन की जानि मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में रिलीज हुए पठान फिल्म के सांग बेशर्म रंग को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया था, पर रविवार को हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी का अनावरण में दीपिका पादुकोण ने इतिहास रच दिया है. दीपिका इकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं हैं, जिनके नाम ये खास उपलब्धि दर्ज हुई है.  इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण की ड्रेस ट्रोलर्स के निशने पर आ गई है. इस ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ‘पठान’ एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं Deepika Padukone

कतर के लुसैल स्टेडियम में फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी का अनारण कर के दीपिका पादुकोण फिलहाल सुर्खियों में बनी हुईं हैं. लेकिन इस दौरान दीपिका की ड्रेस ने एक्ट्रेस के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेले गए खिताबी मुकाबले से पहले दीपिका ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी से पर्दा उठाया. इस दौरान दीपिका ने लूज ब्लैक पैंट, व्हाइट शर्ट और ब्राउन कलर की लैदर कोट को टिमअप कर के पहन रखा है.

वहीं ड्रेस पर दीपिका की स्टेटमेंट बेल्ट भी हर किसी का ध्यान खींच रही थी. लेकिन दीपिका के इस शानदार लुक का दांव उन पर उल्टा पड़ा गया है. एक यूजर ने दीपिका इस ड्रेस की आलोचना करते हुए लिखा है कि- सभी लोग ध्यान दें दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी के कवच को पहन कर फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण किया.

 

 

 

ट्रोलर्स ने की दीपिका की खिंचाई
दूसरे यूजर ने लिखा है कि- यहां दीपिका पादुकोण पूरी तरह ढ़की क्यों हैं, कोई कंजूसी वाले कपड़े नहीं हैं और न कोई नेकलाइन है क्योंकि ये कतर है. इसके अलावा एक अन्य यूजर का मानना है कि इस खास मौके पर दीपिका ने ये रैनकोट क्यों पहन रखा है. इस तरह तमाम ट्रोर्ल्स दीपिका पादुकोण की खिंचाई कर रहे हैं.

 

Also Read: आखिर क्यों Deepika Padukone को FIFA World Cup 2022 की ट्रॉफी लॉन्च करने के लिए चुना गया? जाने बड़ी वजह