बेटी को गिराते-गिराते बची Debina Banerjee, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

टीवी की जानी-मानी अदाकारा देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) बीते कुछ वक्त से मीडिया की सुर्ख़ियों में है। कुछ दिन पहले ही देबीना बनर्जी ने अपनी बेटी को जन्म दिया है। मां बनने के बाद से देबीना बनर्जी अपनी और अपनी बेटी की पोस्ट सोशल मीडिया पर करती रहती है। कुछ दिन पहले ही देबीना बनर्जी ने अपनी बेटी के साथ नर्सरी की तस्वीरें पोस्ट की थी। यह देबीना बनर्जी की पुरानी तस्वीरें है इन तस्वीरों में वे अपनी बेटी के कमरे में बेबीबंप फ्लॉन्ट (Babybump Flaunt) करती हुई दिख रही है। इन्हीं पोस्ट के चलते देबीना बनर्जी ट्रोल उन्हें लग गई। उनकी एक पोस्ट के चलते लोग देबीना बनर्जी को बुरी तरह से सुना रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

Also Read –  Katrina Kaif ने शादी करने के लिए Vicky के सामने रखी थी ये शर्त, आप भी जानें वजह

देबीना बनर्जी ने एक बार अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस वीडियो में देबीना बनर्जी अपनी बेटी को लोरी सुनाते हुए टहला रही थी। लोरी सुनाते समय देबीना बनर्जी ने अपनी बेटी को एक हाथ से पकड़ रखा था। देबीना बनर्जी ने जिस अंदाज़ से अपनी बेटी को पकड़ा था वो फैंस को बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा। फैंस देबीना बनर्जी को बोल रहे है कि उनकी बेटी कोई खिलौने की गुड़िया नहीं है इस तरीके से पकड़ना एक लापरवाही है।

देबीना बनर्जी का पोस्ट वीडियो देख कर एक यूज़र ने बोला – ‘आजकल के पेरेंट्स काफी लापरवाह हो गए है। इनको पता ही नहीं है कि बच्चे कैसे संभालते है। ये तरीका बच्चे को पकड़ने का बिलकुल भी सही नहीं है। अगर नहीं आता है बच्चे को संभालना तो पहले सीखो उनके साथ खिलवाड़ मत करो।’

Also Read – इन कपल्स ने भरी महफ़िल में उड़ाई अपने पार्टनर की धज्जियां! ये है वजह