Maharashtra के सांगली में घर से मिले एक ही परिवार के 9 लोगों के शव, मचा हड़कंप

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली (Sangli) से हाल ही में एक बहुत बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक परिवार के करीब 9 लोगों के शव पाए गए है।

maharastra

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली (Sangli) से हाल ही में एक बहुत बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक परिवार के करीब 9 लोगों के शव पाए गए है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सब्जी लोग हैरान है साथ ही पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस शुरुआती जांच में इसे सामूहिक आत्महत्या करार दे रही है।

दरअसल, ये मामला मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां सभी लोगों ने जहर पीकर खुदकुशी की है। जांच में ये पता चला है कि परिवार आर्थिक चुनौतियों से बुरी तरह घिरा हुआ था जिसके बाद ऐसा कदम परिवार ने उठाया है। जानकारी ये भी मिली है की एक डॉक्टर परिवार से इन सभी लोगों का संबंध था। दरअसल, डॉक्टर दंपत्ति के एक घर से छह शव बरामद किए गए तो एक दूसरे घर से 3 शव मिले।

Must Read : Himachal Pradesh में ट्रिंबर ट्रैल में हुआ बड़ा हादसा, रास्ते में अटकी केबल कार, फंसे 8 टूरिस्ट

बता दे, सुसाइड करने वाले लोगों का नाम कुछ इस तरह बताया गया है – पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र- 52 साल), संगीता पोपट वनमोरे ( उम्र – 48 साल), अर्चना पोपट वनमोरे (उम्र-30 साल), शुभम पोपट वनमोरे (उम्र – 28 साल), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 49 साल), रेखा माणिक वनमोरे (उम्र – 45 साल), आदित्य माणिक वनमोरे (उम्र – 15 साल), अनिता माणिक वनमोरे (उम्र – 28 साल) और अक्काताई वनमोरे (उम्र- 72 साल) हैं।

जब सुबह से घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को शक हुआ जिसके बाद उन्होंने थोड़ा वक्त और देखा और फिर घर के अंदर झांक कर देखा तो उन्हें लोगों के शव मिले। इस घटना को देख पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सुचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। अब पुलिस इस मामले को आत्महत्या बता रही है।