Home स्पोर्ट्स Cristiano Ronaldo के बेटे की मौत, ट्वीट कर कहा- दुःख की घड़ी...

Cristiano Ronaldo के बेटे की मौत, ट्वीट कर कहा- दुःख की घड़ी में…

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (Cristiano Ronaldo) के घर पर दुखों का पहाड़ गिर पड़ा है। बताया जा रहा है कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के न्यू बोर्न बेबी कि मौत हो गई है।

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (Cristiano Ronaldo) के घर पर दुखों का पहाड़ गिर पड़ा है। बताया जा रहा है कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के न्यू बोर्न बेबी कि मौत हो गई है। इसकी जानकारी खुद क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। उन्होंने बताया है कि उनका नवजात बेटे का निधन हो गया है। किसी भी माता पिता के लिए ये पल सबसे दुखद होता है। उन्होंने कहा कि सिर्फ हमारी नवजात बेटी का जन्‍म हमें इस पल को कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है।

Must Read : Akshaya Tritiya/EID : एक ही दिन अक्षय तृतीया और ईद! रद्द हुई पुलिस की छुटियां, अलर्ट जारी

जानकारी के मुताबिक, क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के घर ख़ुशी आने के साथ साथ दुःख भी आया है। दरअसल, उनके जुड़वा बच्चों में से एक लड़के की मौत हो गई। वहीं उनकी बेटी सही सलामत है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर शेयर किया है। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि उनके नवजात बेटे का निधन हो गया है। ये उनके लिए काफी दुखद पल है लेकिन उनकी बेटी के जन्म ने उन्हें एक आशा दी है वहीं खुशी के साथ जीने की ताकत दी है।

उन्होंने लिखा है कि हम सभी डॉक्‍टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने हमारा साथ दिया। हम हताश है और सभी से अपील करते हैं कि प्राइवेसी का ध्‍यान रखें। उन्होंने आखिरी में लिखा हमारे बेटे, तुम फरिश्‍ते थे। हम हमेशा तुम्‍हे प्‍यार करेंगे। जानकारी के मुताबिक, पिछले साल अक्टूबर में रोनाल्‍डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने ये एलान किया था कि वह माता पिता बनने वाले हैं। जब वह माता पिता बने तो उनके साथ ये हादसा हुआ। हालांकि उनकी बेटी सुरक्षित है।

Must Read : स्टेज पर दूल्हे ने खोया अपना कंट्रोल, दुल्हन की जगह मां को पहना दी वरमाला, Video Viral

गौरतलब है कि पहले से रोनाल्‍डो के 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। सबसे पहले वह पहली बार 2010 में पिता बने थे। उसके बाद वह 8 जून 2017 को जुड़वा बच्‍चों के पिता बने। इस दौरान सरोगेसी की मदद से उन्हें एक बेटे और बेटी का जन्म हुआ। वहीं 12 नवंबर 2017 को रोनाल्‍डो की पार्टनर जॉर्जिना ने बेटी ऐलाना मार्टिना को जन्‍म दिया।