Corona: देश में फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर? इस राज्य में 29 बच्चे हुए कोरोना से संक्रमित

नदिया: देशभर में ओमिक्रॉन के साथ कोरोना (Corona) के मामलों ने भी अपनी रफ़्तार एक बार फिर पकड़ ली है. हाल ही जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के नदिया जिल एक ही स्कूल में करीब 29 बच्चे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

नदिया: देशभर में ओमिक्रॉन के साथ कोरोना (Corona) के मामलों ने भी अपनी रफ़्तार एक बार फिर पकड़ ली है. हाल ही जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के नदिया जिल एक ही स्कूल में करीब 29 बच्चे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. यह आंकड़े सामने आने के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नदिया के कल्याणी में नवोदय केंद्रीय विद्यालय में बच्चे संक्रमति पाए गए हैं. संक्रमण की पुष्टि होने के बाद अब स्कूल के सभी बच्चों का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है. दूसरी ओर, UK में भी कोरोना का ब्लास्ट हुआ है. जिसमे एक दिन में करीब एक लाख से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं.

बीते हफ्ते यहां 93,045 दर्ज किए गए थे. यूके के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को कोरोना के 106,122 संक्रमित सामने आए हैं. इसके साथ ही वहां कोरोना 28 दिन में 140 लोगों को निगल गया. वहीं, पिछली लहर में UK में एक दिन में अधिकतम केस 68000 पहुंचे थे. लेकिन इस बार कोरोना के आंकड़ों ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अगर यही हाल रहा तो जल्दी एक बार फिर लॉकडाउन की स्थिति बन सकती है.