बॉलीवुड में फिर फैल रहा कोरोना, Kartik Aryan और Aditya Roy Kapoor हुए कोविड पॉजिटिव

कार्तिक आर्यन के बाद अब आदित्य रॉय कपूर को हुआ कोरोना। आदित्य रॉय कपूर में कोरोना के थोड़े लक्षण दिखाई दे रहे है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री  (Bollywood Indistry) में एक बार फिर से कोरोना ने एंट्री ली है। एक के बाद एक एक्टर्स कोविड-19 पॉजिटिव (Covid -19 Positive) निकल रहे है। एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए है। अब एक और एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को भी कोरोना हो गया है। बीते महीने मई में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन को दूसरी बार कोरोना हुआ था।

आदित्य रॉय कपूर में दिखे कोरोना के हल्के लक्षण

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘ओमः द बैटल विथइन’ इन दिनों काफी चर्चा में है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि जल्द ही इसका ट्रेलर भी आने वाला है। फिल्म ‘ओमः द बैटल विथइन’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ ही संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा और प्रकाश राज की भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Also Read – Kartik Aryan को आज भी इस चीज से लगता है डर, खुद किया खुलासा

कार्तिक आर्यन को भी हुआ कोरोना

कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह हाथ जोड़ रहे है। इस पोस्ट के साथ वह कैप्शन में लिखते है कि – ‘सबकुछ इतना पॉजिटिव हो रहा है कि, कोरोना से भी अब रहा नहीं गया।’ उनकी इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करके उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है।

Also Read – Ranbir और Alia की शादी का रोड़ा बनने वाली थी ये ऐक्ट्रेस, अपने प्यार का कर दिया था इजहार