Kartik Aryan को आज भी इस चीज से लगता है डर, खुद किया खुलासा

कार्तिक (Kartik) ने अपनी निजी जिंदगी की बात करते हुए बताया कि मुझे अब तक रोमांटिक फिल्में करते देखा गया है. लोग सोचते हैं कि मैं एक ही जॉनर की पिक्चर करता हूं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है.

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) इस महीने की 20 तारीख को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म के सभी कलाकार इसके प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस दौरान कार्तिक और कियारा मीडिया से रूबरू होते भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में कार्तिक (Kartik) ने एक चैनल से बात करते हुए अपनी तुलना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से होने और अंधविश्वास को लेकर बहुत सी बातें कही.

Kartik Aryan

Must Read- A R Rahman की बेटी की इस शख्स से हुई शादी, Viral हुई तस्वीरें

 

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की स्टोरी को लेकर कार्तिक (Kartik) ने बताया कि पहले अनीस बज्मी ने उन्हें कहानी सुनाई थी और बाद में फिल्म का टाइटल बताया था. यह एक फिल्म का सीक्वल जरूर है लेकिन इसमें पूरी की पूरी कहानी नई है. कार्तिक ने बताया कि जब उन्होंने रूह बाबा का गेटअप पहना तो खुद को सुपर हीरो की तरह महसूस कर रहे थे. कार्तिक साइंस के स्टूडेंट है लेकिन डायरेक्टर अनीस बज्मी इस फिल्म के जरिए दर्शकों को जिस जोन में ले जा रहे हैं वहां सब कुछ पीछे रह जाएगा कार्तिक ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि दर्शकों को यह सब महसूस होगा.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से उनकी तुलना करने की बात पर उन्होंने कहा कि लोग कंपेयर करने लगे हैं, लेकिन मैं इन सब चीजों पर ध्यान नहीं देता. क्योंकि अगर मैं यह सब सोचता रहूंगा तो असल मुद्दे से मेरा ध्यान भटक जाएगा.

Kartik

 

कार्तिक (Kartik) ने अपनी निजी जिंदगी की बात करते हुए बताया कि मुझे अब तक रोमांटिक फिल्में करते देखा गया है. लोग सोचते हैं कि मैं एक ही जॉनर की पिक्चर करता हूं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. मुझे बैक टू बैक एक ही जॉनर की फिल्में मिलेंगी तो मैं खुशी से उन्हें करूंगा बस कहानी दमदार होनी चाहिए. वही भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की कहानी और निजी जिंदगी के बारे में कार्तिक ने बताया कि वैसे तो वह अंधविश्वासी नहीं है. लेकिन, उन्हें आज भी अंधेरे से डर लगता है. वह जब भी किसी बड़ी होटल के कमरे में रुकते हैं तो हमेशा कमरे की एक लाइट ऑन रखते हैं. इस बात पर कार्तिक का कहना है कि मैं अंधविश्वासी नहीं हूं लेकिन अकेले होने पर जेहन में तरह-तरह की बातें आती हैं. यही वजह है कि मैं कमरे की लाइट ऑन रखता हूं. मुझे इन सब चीजों पर विश्वास नहीं लेकिन गुड और बैड एनर्जी पर मैं यकीन करता हूं इसे हर कोई समझ सकता है.

Must Read- KGF Chapter 2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, इतने करोड़ पहुंचा वर्ल्डवाइड आंकड़ा

बता दें कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव सहित अन्य सितारे नजर आने वाले हैं. 20 मई को यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए रिलीज कर दी जाएगी. अब तक फिल्म के जितने भी पोस्टर और टीजर सामने आए हैं वह देखकर फैंस एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गया है और उन्हें बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है.