Corona in Delhi : डिजास्टर मैनेजमेंटअथॉरिटी की बैठक खत्म, दिल्ली में लग सकती है कड़ी पाबंदियां

Corona in Delhi : दिल्ली में इन दिनों कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आज डिजास्टर मैनेजमेंटअथॉरिटी की बैठक कोरोना के मामलों को देखते हुए की गई।

lockdown

Corona in Delhi : दिल्ली में इन दिनों कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आज डिजास्टर मैनेजमेंटअथॉरिटी की बैठक कोरोना के मामलों को देखते हुए की गई। जो अब खत्म हो चुकी हैं। इस बैठक में कुछ और पाबंदियां लगाने पर सहमति बनी है।

कहा जा रहा है कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार कुछ और पाबंदियां कोरोना की वजह से लगा सकती है। बता दे, दिल्ली में अब होटल रेस्टोरेंट में बैठकर खाने नहीं खा पाएंगे क्योंकि इस पर पाबंदी लग सकती है। वहीं रेस्टोरेंट से होम डिलीवरी और टेकअवे की सुविधा के लिए सरकार कोई पाबंदी नहीं लगाएगी।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में बीते 24 घंटों में कोरोना के 22,751 केस पाए गए है। जिसमें से करीब 17 की जान अब तक जा चुकी हैं। वहीं 10179 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि दिल्ली में करीब 300 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें दिल्ली पुलिस के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर, एडिशनल कमिश्रर चिन्मय बिस्वाल जैसे बड़े अफसर भी शामिल हैं।