sonu nigam

Corona in Bollywood : नए साल की शुरुआत ने ही लोगों को कोरोना ने डरा दिया है। दरअसल, नए साल से ही कोरोना के काफी ज्यादा मरीज देखने को मिले है। जिस वजह से प्रशासन की चिंता और ज्यादा बढ़ गई है। वहीं फिल्म जगत में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, कई बड़े सेलेब्स एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव होते ही जा रहे है। अब बॉलीवुड के मोस्ट फेसम सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam Corona Positive) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। साथ ही उनकी पत्नी (Sonu Nigam wife) और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है।

 

इस बात की जानकारी सोनू निगम (Sonu Nigam) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर दी है। इस वीडियो के जरिए सोनू निगम ने बताया कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं इस समय और मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करने और सुपर सिंगर सीजन 3 की शूटिंग के लिए भारत आना था। इसलिए मैंने अपना टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इसके बाद मैंने फिर से टेस्ट कराया और फिर से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Also Read – जेल परिसर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो प्रहरी पकड़ाए

इसके अलावा वीडियो के अंत में सोनू (Sonu Nigam) ने बताया कि उनका बेटा और पत्नी भी कोरोना की चपेट में आ गए है। साथ ही सोनू निगम ने यह भी कहा कि वो डेढ़ महीने से अपने बेटे से मिले नहीं थे, इसलिए बेटे से मिलने दुबई आए थे, लेकिन अब वो ज्यादा टाइम अपने बेटे के साथ स्पेंड कर सकते हैं।