Corona Alert : इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में कोरोना मरीज की मौत, संक्रमण से हुई किडनी फैल?

Corona Alert : इंदौर शहर में 21 दिसंबर को एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इंदौर निवासी 75 वर्षीय कोरोना पाजेटिव मरीज की किडनी फैल होने की वजह से मौत हुई है।

Corona Alert

इंदौर (Corona Alert): इंदौर शहर में 21 दिसंबर को एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इंदौर निवासी 75 वर्षीय कोरोना पाजेटिव मरीज की किडनी फैल होने की वजह से मौत हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि कोरोना की वजह से उसकी किडनी फैल हुई या नै इसका पता लगाया जा रहा है।

Corona Alert

जानकारी के मुताबिक, जिला स्वास्थ्य प्रमुख अधिकारी बी एस सैत्या द्वारा बताया गया है कि बॉम्बे अस्पताल में किडनी फैल होने के चलते मरीज को भर्ती किया गया था। ऐसे में उसे डायलिसिस मशीन पर रखा गया था। लेकिन इलाज के दौरान उसकी कोरोना टेस्ट की गई। जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया।

Must Read : Love Horoscope : जानिए आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

डॉक्टर द्वारा बताया गया है कि मृत मरीज की किडनी फेल, कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है या फिर कोई और वजह थी। गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना से 22 नवम्बर तक 1393 मौत हो चुकी है। 21 दिसम्बर को यह संख्या 1394 हो चुकी है। 22 नवम्बर के पहले 29 जून 2021 को सैन्य अधिकारी के परिवार में महिला मरीज की कोरोना से मृत्यु हुई थी। यानी जून माह के लगभग 5 माह बाद नवम्बर माह ,में फिर लगभग 1 माह बाद कोरोना से मृत्यु हुई है।