इन राशि के जातकों के लिए शुभ होती है तांबे की अंगूठी, जानें वजह

ज्योतिष की मानें तो हर कोई किसी न किसी दोष के ग्रहण से परेशान रहता हैं। कई बार लोगों को पता ही नही चलता की वो किस बात से परेशान है या उनके जीवन में परेशानी का मतलब कोई गृह तो नहीं हैं।

0
243
tambe ki anguthi

ज्योतिष की मानें तो हर कोई किसी न किसी दोष के ग्रहण से परेशान रहता हैं। कई बार लोगों को पता ही नही चलता की वो किस बात से परेशान है या उनके जीवन में परेशानी का मतलब कोई गृह तो नहीं हैं। बता दे, कुंडली में अगर कोई दोष हो तो काम नहीं हो पाते हैं। ऐसे में राशियों और कुंडली पर ग्रहों का बहुत महत्व होता है और सभी ग्रहों के अनुसार अलग-अलग धातुओं को धारण करने से सभी दोषों से मुक्ति मिलती है। आज हम बताएंगे तांबे की अंगूठी पहनना किन राशियों वालों के लिए शुभ होती है और किन राशि वालों के लिए नहीं। तो चलिए जानते है जिन राशि वालों को तांबे की अंगूठी पहनना चाहिए।

इन राशि के लोगों के लिए शुभ होती है तांबे की अंगूठियां-

1) मेष राशि – मेष राशि के लोगों को तांबे की अंगूठी जरूर पहननी चाहिए क्योंकि तांबे की अंगूठी पहनने से इनके परिवार में खुशहाली आती है और इनका भाग्य चमक उठता है ।

2) सिंह राशि – इस राशि पर सूर्य का प्रभाव काफी ज्यादा होता है जिस कारण से इस राशि के लिए तांबे की अंगूठी काफी ज्यादा भाग्यशाली मानी जाती है । तांबे की अंगूठी धारण करने से इस राशि के धन भंडार में काफी ज्यादा वृद्धि होती है ।

3) कन्या राशि – कन्या राशि के लोगों पर भी सूर्य ग्रह का काफी ज्यादा प्रभाव होता है । इसलिए इस राशि के लोगों के लिए भी तांबे की अंगूठी काफी ज्यादा लाभकारी सिद्ध होती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here