दिग्विजय सिंह का विवादित बयान, बोले- 40-50 साल की महिलाएं ही मोदी से प्रभावित

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का एक विवादित बयान सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दिग्विजय सिंह का कहना है कि जींस पहनने वाली और मोबाइल इस्तेमाल करने वाली लड़कियां नहीं, बल्कि 40-50 साल की महिलाएं ही पीएम मोदी से प्रभावित हैं। बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह ने यह बयान भोपाल में जन जागरण शिविर को संबोधित करते हुए कही थीं।

ALSO READ: जनसम्पर्क की जिम्मेदारी निभाने वाले राघवेंद्र सिंह, बने इस परम्परा का हिस्सा, पढ़े पूरी खबर

वीडियो में दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा कि किस उम्र की महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से प्रभावित हैं और कौन से कपड़े पहनने वाली लड़कियां पीएम मोदी से प्रभावित नहीं हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने एक बड़ी इंटरेस्टिंग बात बताई थी जो हमारे दिमाग में कभी नहीं आई थी। उन्होंने (प्रियंका गांधी) कहा था कि 40 से 50 साल की जो महिलाएं हैं वो मोदी से थोड़ा ज्यादा प्रभावित हैं, लेकिन लड़कियां जो जींस पहनती हैं और मोबाइल रखती हैं वो प्रभावित नहीं हैं। इस पर बातचीत करने की आवश्यकता है। मोबाइल पर एक्टिव लड़कियां सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं, इसलिए उन लोगों से आप संपर्क बढ़ाइए।

“मानसिक संतुलन खो चुके हैं दिग्विजय”

वहीं दूसरी ओर दिग्विजय सिंह के पीएम मोदी पर दिए विवादित बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय मानसिक संतुलन खो चुके हैं। महिलाओं को लेकर उनकी यह निम्न स्तर की सोच है. दिग्विजय सिंह अब पागलपन के दौर से गुजर रहे हैं। सोनिया गांधी से मैं पूछता हूं कि ऐसे व्यक्ति को पार्टी में रखा ही क्यों है? यह वही दिग्विजय सिंह हैं जिन्होंने कांग्रेस की ही सांसद रह चुकी मीनाक्षी नटराजन के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया था। महिलाएं वंदनीय और पूजनीय होती हैं, उनके नाम से राजनीति करना शोभा नहीं देता।