Homeदेशपृथ्वीपुर में मतदाताओं को कांग्रेस की धमकी, सीएम ने कहा- संभावित हार...

पृथ्वीपुर में मतदाताओं को कांग्रेस की धमकी, सीएम ने कहा- संभावित हार से बौखलाई पार्टी

उपचुनाव में संभावित हार को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के लोग बौखला गए है। बताया जा रहा है कि पार्टी के सदस्यों ने पृथ्वीपुर में मतदाताओं को धमकी दी है।

उपचुनाव में संभावित हार को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के लोग बौखला गए है। बताया जा रहा है कि पार्टी के सदस्यों ने पृथ्वीपुर में मतदाताओं को धमकी दी है। इस बात की जानकारी देते हुए सीएम शिवराज ने बताया है कि कांग्रेस उपचुनाव में अपनी संभावित हार से बौखला गई है। पृथ्वीपुर में मतदाताओं से मारपीट की जा रही है। उन्हें धमकाया और मतदान केंद्रों से भगाया जा रहा है।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कही। उन्होंने बताया कि नाव के पहले भी कांग्रेस ने पैसे बांटे, गुंडागर्दी और दादागिरी की। पृथ्वीपुर शहर में मतदान केंद्र 55, 56, 57 58, 94, 111 और 192 पर जनता को धमकाया, डराया और भगाया जा रहा है। कांग्रेस के मतदान केंद्र अभिकर्ता भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रहे हैं।

मतदाताओं को मतदान करने के लिए रुपये का लालच दिया जा रहा है। कांग्रेस के नेता और उनके अध्यक्ष अधिकारियों और कर्मचारियों को अपमानित कर रहे हैं। चुनाव आयोग में झूठी शिकायत की जा रही है। जनता जाग चुकी है और इन अनैतिक साधनों का इस्तेमाल करके कांग्रेस जीत नहीं सकती है। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं से कहा कि कर्मचारियों को डराना,धमकाना बंद करें और शालीनता से चुनाव लड़े। जनता को स्वतंत्र रूप से मतदान करने दें।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular