congres mla

Madhya Pradesh: खुशियों के मौके पर आम तौर पर देखने में आता है कि लोग पार्टी करते हुए अपने दिन को खास मनाते है। और बात जब जन्मदिन की आ जाए तो फिर बात ही अलग हो जाती है। लेकिन कई बार खुशियों के मौके पर कुछ ऐसे मामले भी हो जाते हैं। जो कि पार्टी और लाइक करने वालों को काफी ज्यादा परेशानियों में डाल देते हैं। कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में मध्यप्रदेश से सामने आया है।

जिसमें कोतमा के कांग्रेस विधायक सुनील सराफ हर्ष फायरिंग को लेकर एकबार फिर सुर्खियों में हैं। जन्मदिन पार्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के साथ ही विवाद पैदा हो गया है। इतना ही नहीं कई नेताओं ने इस तरह से खुलेआम हर्ष फायरिंग को लेकर उचित कार्रवाई करने की मांग तक कर दी है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से हाथ में रिवाल्वर लिए नेताजी मैं हूं डॉन गाने पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: सुप्रीम कोर्ट ने नोटबंदी के फैसले को बताया सही, विरोध याचिका हुई खारिज, जानें क्या है पूरा मामला

कांग्रेस नेता का यह वीडियो सामने आने के बाद अब इसकी शिकायत पूर्व विधायक दिलीप जयसवाल ने पुलिस अधीक्षक से की है। इतना ही नहीं इसके अलावा भी बीजेपी के कई कद्दावर नेताओं ने इस मामले को लेकर अपनी शिकायत की थी। जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि विधायक सुनील सराफ ने 1 जनवरी को अपना जन्मदिन कांग्रेस के नेता और अपने दोस्तों के साथ काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया।

वहीं इस दौरान ही उनके हाथों में यहां रिवॉल्वर देखी गई जिससे उन्होंने हर्ष फायरिंग की। वीडियो के साथ तौर पर देखा जा सकता है कि नेताजी डांस करने में इतने ज्यादा चूर हो जाते हैं कि वह अपनी रिवाल्वर को निकालते हैं और आसमान की और फायरिंग कर देते हैं। वीडियो में मैं हूं डॉन गाने पर विधायक स्टेज पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन वह रात में बिस्तर लेकर फायरिंग भी कर देते हैं। जन्मदिन का वीडियो सामने आने के बाद से ही काफी विवादों में है।

गौरतलब है कि भाजपा नेताओं द्वारा लगातार इस वीडियो पर एक्शन लिया जा रहा है इसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा संज्ञान लेते हुए उचित कार्यवाही को लेकर उन्होंने भी निर्देश अनूपपुर एसपी को दिए हैं। वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने बताया कि विधायक का वायरल वीडियो मंगाया है। थाना प्रभारी कोतमा अजय बैगा को वीडियो के जांच के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।