Chhatarpur: कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में आपस में भिड़े नेता, पार्टी की हुई किरकिरी

Share on:

Chhatarpur: भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा के साथ ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस द्वारा जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है, जो कि पूरी 230 विधानसभा में भ्रमण करेगी इस दौरान कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है, जो कि जनता के बीच जाकर बीजेपी की असफलता और अपनी पार्टी की सफलता और आने वाले मोटिव को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

लेकिन इस दौरान देखने में आया है कि कांग्रेसी नेता जन आक्रोश यात्रा के दौरान आपस में ही भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ताजा मामला छतरपुर से सामने आया है, जहां पर दो गुट आपस में भिड़ते हुए नजर आए। मिली जानकारी के अनुसार जन आक्रोश यात्रा के दौरान राजनगर विधायक विक्रम सिंह नातीराजा और पूर्व विधायक मुन्ना राजा के समर्थक आपस में भिड़ गए।

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। हालांकि विवाद थाने तक नहीं पहुंचा है। लेकिन वीडियो सामने आने के बाद से कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा चर्चाओं में आ गई है। इस पूरे विवाद को लेकर बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक मुन्ना राजा के समर्थक जनसभा के दौरान मुन्ना राजा को टिकट देने की मांग कर रहे थे और नातीराजा का विरोध यही कारण रहा कि नातीराजा के समर्थक भी उग्र हो गए।