देश

कांग्रेस में आर-पार के बाद चीरफाड़, अधीर रंजन बोले- कपिल सिब्बल हमारे नेता नहीं

नई दिल्ली : वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा अपनी पार्टी की चुनावों में होती लगातार हार पर दिया गया आत्ममंथन वाला बयान लगातार उनके मुश्किलें बढ़ा रहा है. इसे लेकर वे लगातार अपनी पार्टी के नेताओं के निशाने पर ही बने हुए हैं. बीते दिनों अधीर रंजन चौधरी ने सिब्बल को अपने बयान पर घेरा था, जबकि अब एक बार फिर से अधीर रंजन चौधरी सिब्बल पर आक्रामक दिखें हैं.

अधीर रंजन चौधरी ने सिब्बल को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि कपिल सिब्बल हमारे नेता नहीं है जो उनके सभी बयानों पर जवाब दिया जाए. बता दे कि आत्ममंथन वाले बयान के बाद कपिल सिब्बल ने हाल ही में एक और बयान दिया था और उन्होंने कहा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा है. ऐसे में अब दूसरी बार अधीर कपिल पर बरसते हुए नज़र आए हैं.

चौधरी ने सिब्बल को लेकर कहा कि हमारी पार्टी की कार्य करने की एक शैली है, पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर काम हो रहा है, जब यह पूरा हो जाएगा तब इसका ऐलान कर दिया जाएगा. कोरोना महामारी का हवाला देते हुए अजीर ने कहा कि ऐसे समय में नेताओं की बैठक नहीं बुलाई जा सकती है. इस दौरान कपिल को लेकर उन्होंने कहा कि हमें कपिल सिब्बल की हर बात पर कमेंट करने की जरूरत नहीं है. वह हमारे नेता नहीं हैं.

सिब्बल के इस बयान पर मचा है घमासान…

बिहार चुनाव और उपचुनावों में कांग्रेस की करारी हार के बाद एक साक्षात्कार में कपिल सिब्बल ने कहा था कि, ”देश के लोग, न केवल बिहार में, बल्कि जहां भी उपचुनाव हुए, जाहिर तौर पर लोग कांग्रेस को एक प्रभावी विकल्प नहीं मानते. यह एक निष्कर्ष है. बिहार में विकल्प आरजेडी ही थी. हम गुजरात में सभी उपचुनाव हार गए. लोकसभा चुनाव में भी हमने वहां एक भी सीट नहीं जीती थी. उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों को 2 फीसदी से कम वोट मिले. मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस आत्ममंथन करेगी.”

Related posts
देश

साल के आखिरी महीने में जानें कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखे सूची

नई दिल्ली। इस साल का आखिरी महीना यानि…
Read more
उत्तर प्रदेशदेश

पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा पर पोती कालिख, कांग्रेस बोली- 48 घंटे के भीतर कार्रवाई करो, नहीं तो...'

वाराणसी : सोमवार को प्रधानमंत्र…
Read more
देश

हरियाणा गृह मंत्री को किसानों ने दिखाए काले झंडे, राजधानी को सील करने की चेतावनी दी

चंडीगढ़। सरकार के खिलाफ किसानो के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group