Homeदेशकंप्यूएज इन्फोकॉम और लेक्समार्क इंटरनेशनल में हुआ समझौता

कंप्यूएज इन्फोकॉम और लेक्समार्क इंटरनेशनल में हुआ समझौता

भारत की प्रमुख वितरक कंप्यूएज इन्फोकॉम लिमिटेड ने देशभर में सिंगल फंक्शन और मल्टीफंक्शन लेजर प्रिंटर्स और संबंधित सेवाएं प्रदान करने के लिए लेक्समार्क इंटरनेशनल (इंडिया) के साथ अधिकृत सर्विस प्रोवाइडर करार किया है।

मुंबई : कंप्यूएज इन्फोकॉम लिमिटेड ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया कि टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्सए सलूशन्स और सेवाओं की भारत की प्रमुख वितरक कंप्यूएज इन्फोकॉम लिमिटेड ने देशभर में सिंगल फंक्शन और मल्टीफंक्शन लेजर प्रिंटर्स और संबंधित सेवाएं प्रदान करने के लिए लेक्समार्क इंटरनेशनल (इंडिया) के साथ अधिकृत सर्विस प्रोवाइडर करार किया है।

टेक्नोलोजी उद्योग की बहुत सी प्रमुख मार्केट एनालिस्ट फर्मों द्वारा लेक्सिंगटन केंटकी में मुख्यालय रखने वाली और एपीईसीए पैक एशिया और लेजंड होल्डिंग्स जैसी बड़ी निजी इक्विटी कंपनियों के स्वामित्व वाली लेक्समार्क को प्रिंट हार्डवेयर सर्विसए सलूशन्स और सुरक्षा में ग्लोबल लीडर के रूप में मान्यता मिली है।

1991 में स्थापित लेक्समार्क की अनुमानित आय लगभग 3. 5 बिलियन यूएसडी है। कंपनी इनोवेटिव एलओटी और क्लाउड इनेबल्ड इमेजिंग टेक्नोलॉजिस का निर्माण करती है जो प्रिंट को सरल बनाने सुरक्षा बचत और टिकाऊपन के उसके विजन को हासिल करने के लिए विश्व भर के 170 से अधिक देशों के ग्राहकों की मदद करती है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular