जुड़वा बच्चों की मां बनी कॉमेडियन Bharti Singh! पति हर्ष बोले- ये नहीं है मेरे बच्चे

बॉलीवुड (Bollywood) कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को लेकर काफी ज्यादा चर्चों में बनी हुई है।

bharti singh 5 (1)

बॉलीवुड (Bollywood) कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को लेकर काफी ज्यादा चर्चों में बनी हुई है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वह लगातार फोटोशूट भी करवा रही है साथ ही अपने शो में भी शूटिंग के लिए जा रही है जिसके चलते वह आए दिन स्पॉट की जाती है। जैसा कि आप सभी जानते है कॉमेडियन भारती सिंह को पूरी दुनिया जानती है।

भारती सिंह ने बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिंग नही की है उसके बाद भी वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन है। उन्होंने अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीत रखा है। अभी कुछ महीनों पहले ही उन्होंने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। वहीं अभी हाल ही में ये खबर सामने आई है कि वह जुड़वा बच्चों की मां बन चुकी हैं। ये बात खुद भारती सिंह ने ही कही है। दरअसल, इन दिनों कई जगहों पर इनकी ही बातें हो रही है।

Must Read : इस महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे Ranbir-Alia, इस शहर में होगी Wedding

bharti singh 5 (3)

भारती के ऐसा बोलने के बाद उनके पति का भी बयान सामने आया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा है भारती के जुड़वा बच्चे मेरे नही है। उनके इस बयान से सभी फैंस हैरान रह गए है। बता दे, भारती सिंह और हर्ष दोनों ही इस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। दोनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीं अभी जुड़वा बच्चों की बात सामने आने के बाद पति हर्ष ने साफ इंकार कर दिया है कि ये उनके बच्चे नहीं है। वह इन्हें नहीं अपनाएंगे।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।