कोको-कोला नाम तो आपने सुना ही होगा गर्मियों के सीजन में आपने कोको-कोला की कोल्ड्रिंक जरूर पी होगी। लेकिन आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कोको-कोला टेक सेक्टर में भी अपने कदम रखेगा। दरअसल हाल ही में खबर आ रही है कि कोको-कोला जल्दी मोबाइल सेक्टर में भी अपने कदम रखने जा रही है और अपने कुछ मोबाइल फोन को लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर तमाम जानकारियां सामने आई है।

गौरतलब है कि भारतीय बाजारों में पहले से ही कई मोबाइल कंपनियां अपने शानदार फीचर्स और अपनी कीमत को लेकर चर्चाओं में है। 1 प्लस और एप्पल का मार्केट भारतीय बाजारों में काफी शानदार देखने को मिल रहा है। लेकिन आपको बता दें कि अब भारतीय बाजारों में Coca-Cola भी अपनी दस्तक देने वाला है। ऐसा में Coca-Cola का सीधा मुकाबला 1 प्लस और एप्पल से होने वाली है।

खबरों की माने तो Coca-Cola phone भारतीय बाजार में इसी साल तिमाही में लॉन्च होगा। जिसके लिए कंपनी ने स्मार्टफोन कंपनी से टाइप किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Realme 10 4G कोई भारतीय बाजारों में कोको कोला के नाम से उतारा जाएगा गौरतलब है कि इस फोन में आपको 4G के साथ में मीडियाटेक हेलिओ g90 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह फ़ोन 6.4 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ में मिलेगा।

गौरतलब है कि एक फोटो भी इस मोबाइल फोन के सामने आई है। जिसमें देखा जा सकता कोको कोला का फोन लाल कलर का दिखाई दे रहा है, बताया जा रहा है कि कंपनी से लाल कलर में ही लांच करने वाली है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की गई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि बैक साइड में दो कैमरा दिखाई दे रहे है। उसके साथ में एलईडी फ्लैश भी दिखाई दे रहा है।

Also Read: Microsoft की कई सेवाएं दुनियाभर में डाउन, करोड़ों यूजर्स परेशान

बता दें कि Realme 4g का Coca-Cola री ब्रांड होने वाला है। जिसमें आपको काफी शानदार पिक्चर देखने को मिल जाएंगे। हालांकि अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन जिस तरह से भारतीय बाजारों में कोकोकोला अपनी दस्तक देने वाला है। ऐसा माना जा सकता है कि आने वाले समय में भी बड़ी मोबाइल कंपनियों को यह फोन टक्कर देता हुआ नजर आएगा।