चित्तौड़ के सांसद सीपी जोशी ने किया शंकर लालवानी के पक्ष में प्रचार | Chittorgarh MP CP Joshi did propaganda in favor of Shankar Lalwani

0
108
shankar lalwani

चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी ने बुधवार को इंदौर में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं जन सम्पर्क कर मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी मतदान हेतु भाजपा के पक्ष में मतदान का आवाहन किया। सांसद सीपी जोशी ने सुखलिया के मदन महल में अखिल भारतीय मेनारिया ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आगामी मतदान दिवस पर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान का आवाहन किया।

वही इंदौर के एयरपोर्ट रोड पर द्वारिकाधीश कालोनी में मेवाड़ महासंघ के पदाधिकारियों से मिलकर भाजपा के पक्ष में समर्थन जुटाया। सांसद सीपी जोशी ने प्रवासी मेवाड़ वासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेवाड़ वासि जहा रहै उन्होंने राजस्थान और मेवाड़ का मॉन बढ़ाया है ,वे जिन राज्यो में है वहा की आर्थिक प्रगति में उनका भी मुख्य योगदान रहा है। मेवाड़ वासी देश के गौरव ओर स्वाभिमान के लिए अग्रेसर रहे है और यह चुनाव भी देश के स्वाभिमान की लड़ाई है अतः प्रवासी मेवाड़ के बंधुजन चुनावों में मोदी जी को पूर्ण समर्थन देंकर विजय बनावे।

इस अवसर पर चित्तौड़ लोकसभा विस्तारक एवंभाजयुमो उदयपुर देहात जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी, मेवाड़ महासंघ इंदौर के विनोद जोशी, राजस्थानी प्रवासी संघ के टीकम चंद, चारभुजा पेदल यात्री संघ के संतोष जोशी, चारभुजा भक्त मंडल के राजेश बागोरा, भानु पंडित, हीरालाल पप्पू जोशी, सुखलाल जोशी, श्रवण जोशी बंसी पुरोहित, रवि प्रजापत जगदीश बराव्लीया, अग्रवाल नीलेश गोयल, विष्णु शर्मा कपिल ठाकुर, मनीष ठाकुर, शुभम सोलंकी, चिंटू कसेरा सहित अन्य समाज जन उपस्तिथि थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here