इंदौर तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बंगाली ब्रिज का करेंगें लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर में आयोजित तिरंगा यात्रा में शिरकत करेंगे। इस दौरान बंगाली ब्रिज का भी शुभारंभ किया जाएगा।

देश भर मे 15 अगस्त की तैयारी जोरो पर है। सभी लोग देश भक्ति में डूबे हुए हैं। तिरंगा यात्रा निकाल कर हर घर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। सरकार भी युवाओं में देश भक्ति की लो लगा रही हैं। तो वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अपने मंत्रिमंडल के साथ तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं।

Must Read- आजादी के इतिहास से रूबरू होंगे दर्शक, आज तक ने तैयार की ऐतिहासिक डॉक्यूमेंट्री

दरअसल बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को इंदौर में आयोजित तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे। कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि तिरंगा यात्रा राजमोहल्ला स्थित शाहिद भगतसिंह की प्रतिमा से शुरू होकर राजवाड़ा पंहुचेगी, जहां यात्रा का समापन होगा। बताया जा रहा है कि तिरंगा यात्रा के साथ शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बंगाली ब्रिज का भी शुभारंभ करेंगे।

देश भर में तिरंगा यात्रा धूम धाम से निकाली जा रही हैं। 13 से 15 अगस्त को विशेष बनाने के लिए कई प्रयास किए जा रहे है। हालांकि इंदौर में तिरंगा यात्रा को लेकर तैयारी की जा रही हैं। यात्रा को भव्य बनाने के लिए प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने बैठक भी की जिसमें अहम निर्णय लेकर यात्रा को अंतिम रूप दिया गया।