Europe में मनाएंगे Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस का जश्न, Kartik Aaryan टीम को दे रहे हैं हैवी ट्रीट

कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है। अब कार्तिक इस फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए यूरोप गए है।

Bhool Bhulaiyaa 2 : सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म (2007) ‘भूल भुलैया’ ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था। इस फिल्म ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों को एक नई दिशा दी थी। अक्षय के रोल को को इस फिल्म में लोगों ने खूब सराहा था। बता दे कि ये फिल्म साउथ फिल्म कि रीमेक थी। “भूल भुलैया 2”, भूल भुलैया फ्रैंचाइजी की ही फिल्म है मगर ये “भूल भुलैया” फिल्म का सीक्वल नहीं है। इन दिनों इस फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन काफी चर्चा में बने हुए है। दरअसल, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है। अब कार्तिक इस फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए यूरोप गए है। जहां वह अपनी टीम को फिल्म की सक्सेस पार्टी देंगे। दरअसल, हर कालकार की सफलता के पीछे उसकी टीम का हाथ होता है और इस बात को समझते हुए कार्तिक आर्यन ने यह पार्टी का प्लान किया है। अब टीम को हैवी ट्रीट मिलने वाली है।

Also Read – 12 जुलाई से शनि देव करेंगे मकर राशि मे प्रवेश, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव

जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म ने कार्तिक को बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल कर दिया है। सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर भूल भुलैया 2 तक कार्तिक ने एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। उनका जबरदस्त अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। जानकारी के लिए बता दें कार्तिक आर्यन और भी कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले है।