Homeबिजनेसबजाज आलियांज द्वारा केयर फॉर हॉकी कैंपेन की शुरुआत

बजाज आलियांज द्वारा केयर फॉर हॉकी कैंपेन की शुरुआत

पुणे। भारत की प्रमुख निजी सामान्य बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने आज अपने केयर फॉर हॉकी कैंपेन की शुरुआत की।

पुणे। भारत की प्रमुख निजी सामान्य बीमा कंपनियों में से एक बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने आज अपने केयर फॉर हॉकी कैंपेन की शुरुआत की। इसके लिए कंपनी को भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल का साथ मिला है जो इस प्रोजेक्ट का चेहरा होंगी। इस अभियान का उद्देश्य भारत में हॉकी की लोकप्रियता को प्रोत्साहन देना है तथा यह दर्शाना है कि यदि किसी व्यक्ति के लक्ष्य प्राप्ति में सहायता करी जाए तो वह समाज में बदलाव लाने के लिए प्रेरित और सक्षम हो सकता है।

केयर फॉर हॉकी कैम्पैन कंपनी का एक अनूठा अभियान है जिसका लक्ष्य भारत में हॉकी का विकास जमीनी स्तर पर करना व प्रतिभा को सहयोग करना है। इस अभियान को दृढ़ संकल्प और इरादों की अटल रानी रामपाल के जुड़ने से सहयोग मिलेगा और कंपनी को अपना उद्देश्य हासिल करने में अवश्य मदद मिलेगी। रानी उन लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हैं जो सभी बाधाओं को पार करते हुए अपने सपनों को हासिल करने का साहस रखती हैं।

Also Read – वृद्धि की ओर अग्रसर बीएलएस इंटरनेशनल

कंपनी का यह मानना है कि कड़ी मेहनत उचित देखभाल और आस पास के लोगों का समर्थन आपको अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद कर सकता है। रानी की यात्रा और उनके जैसे कई लोगों के संघर्षों को ध्यान में रखते हुए बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने दिल्ली स्थित एनजीओ हॉकी सिटीजन ग्रुप के एक प्रमुख प्रोजेक्ट वन थाउजेंड हॉकी लेग्स से हाथ मिलाया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular