इंदौर: यातायात व्यवस्थाओं को लेकर प्रशासन काफी ज्यादा चौकन्ना है लेकिन इसके बावजूद भी हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार सुबह इंदौर से खंडवा रही बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और कई लोग जख्मी है। जख्मी लोगों को इंदौर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि बस काफी ज्यादा स्पीड में थी। इस वजह से ड्राइवर इस पर कंट्रोल नहीं कर पाया।

जानकारी के अनुसार यह हादसा बड़वाह से करीब 7 किलोमीटर दूर बागफल और मनिहार के बीच हुआ। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल है बताया जा रहा है कि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह पूरा हादसा सुबह 11:30 बजे के लगभग का बताया जा रहा है। ओवरटेक करते समय या हादसा हुआ बताओ तो कंट्रोल हो गई और पलट गई जिसमें लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं।

Aiso Read: नेपाल में यात्री विमान क्रैश, 68 यात्री थे सवार, बचाव कार्य जारी

हादसे के बाद फौरन ही घायलों को बड़वाह के अस्पताल में रेफर किया गया है, और जो गंभीर रूप से घायल है उनको इंदौर रेफर किया गया है। यह बस शर्मा ट्रेवल्स की बताई जा रही है। शनिवार होने के चलते बहुत से डाक्टर छुट्टियों पर है ऐसे में कई संस्थाओं द्वारा भी घायलों के लिए मदद की जा रही है इतना ही नहीं नजदीकी डॉक्टर तो अस्पताल में पहुंच चुके हैं और घायलों का इलाज कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई पैसेंजर ने आरोप लगाया है कि ड्राइवर नशे में था।