रियल स्टेट कारोबारी के ऑफिस पर बरसाई थी गोलियां, लॉरेंस बिश्नोई सहित 10 शूटरों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, काला जठेड़ी, सचिन बिश्नोई और दीपक मुंडा का नाम इन दस लोगों की चार्जशीट में प्रमुख है। 30 मार्च 2021 को दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक रियल स्टेट कारोबारी के ऑफिस पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं गई थीं।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने 10 शूटर्स के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में चार्जशीट दाखिल की है। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, काला जठेड़ी, सचिन बिश्नोई और दीपक मुंडा का नाम इन दस लोगों की चार्जशीट में प्रमुख है। 30 मार्च 2021 को दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक रियल स्टेट कारोबारी के ऑफिस पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं गई थीं, इसी मामले में अब उक्त 10 अपराधियों के खिलाफ चार्जशीट जारी की गई है ।
Also Read-जम्मू कश्मीर : वायुसेना के शहीद लेफ्टिनेंट अद्वितीय बल का पार्थिव शरीर लाया गया पैतृक घर, 28 जुलाई को मिग-21 हादसे में हुए थे वीरगति को प्राप्त

उक्त गोलीबारी में बिजनेसमैन के दोनों पैरों में लगी थी गोलियां

30 मार्च 2021 को दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक रियल स्टेट बिजनेसमैन के ऑफिस पर लॉरेंस बिश्नोई , गोल्डी बराड़ और सचिन बिश्नोई के आदि गैंगस्टरों के गुर्गों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। इस भीषण गोलीबारी में उक्त रियल स्टेट बिजनेसमैन के दोनों पैरों में एक-एक गोली लगी थी। दिल्ली पुलिस के विशेष विभाग के द्वारा इस घटना के संबंध में 5 आरोपी शूटर्स को राजस्थान के हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर से गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके साथ ही शूटरों को हथियार मुहैया कराने वाले एक अपराधी को मध्य प्रदेश के नीमच से गिरफ्तार किया गया था।

Also Read-दिल्ली : मनीष सिसोदिया को सता रहा है राजस्व घटने का डर, कई और शराब दुकानें हो सकती हैं बंद

सिद्धू मुसेवाला की भी करी थी हत्या

ज्ञातव्य है कि पंजाब के लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। ये हमला पंजाब के मानसा जिले में उस वक्त हुआ जब सिद्धू मुसेवाला अपनी थार गाड़ी से अपने चार साथियों के साथ अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे। उस दौरान मूसेवाला के साथ उनके सुरक्षा गार्ड भी मौजूद नहीं थे। गौरतलब है की सिद्धू मुसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके कनाडा बेस्ड गैंगस्टर साथी गोल्डी बराड का नाम सामने आया था।