Budh Gochar 2022: इन 4 राशियों के जातकों पर होगी धन की वर्षा, राशि परिर्वतन से होगा इन्हें फायदा

एक ही महीने में तीन बार बुध गोचर का असर सभी 12 राशियों पर होगा और यह 4 राशियों के लिए बहुत ही शुभ है। तो आइए जानते हैं कि बुध गोचर से किन राशियों को लाभ होगा।

ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना विशेष महत्व होता है और अगर कोई भी ग्रह राशि परिवर्तन करता है। तो उसका असर सभी 12 राशियों पर होता है। इस बार बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। बुध ग्रह बुद्धि, तर्क, धन, व्यापार के कारक हैं और यह 57 दिन में राशि बदलते हैं। लेकिन विशेष परिस्थितियों में यह समय कम या ज्यादा हो जाता है। जुलाई 2022 में बुध ग्रह तीन बार राशि बदलने जा रहे हैं। जी हां, एक ही महीने में तीन बार बुध गोचर का असर सभी 12 राशियों पर होगा और यह 4 राशियों के लिए बहुत ही शुभ है। तो आइए जानते हैं कि बुध गोचर से किन राशियों को लाभ होगा। आपको बता दें कि 2 जुलाई को बुध राशि परिवर्तन कर चुके हैं और अभी मिथुन राशि में है। लेकिन आने वाली 17 जुलाई को बुध कर्क राशि में प्रवेश करेंगे और 1 जुलाई को कर्क से निकलकर सिंह राशि में आ जाएंगे।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए जुलाई में तीन बार बुद्ध का गोचर बहुत ही शुभ है और इससे लाभ होगा। नई नौकरी मिलने की संभावना है और आय में भी बढ़ोतरी होगी। अपनी चतुराई से सभी प्रकार की स्थिति को अच्छी तरह से हैंडल कर पाएंगे और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।’

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए बुध का राशि परिवर्तन बहुत ही लाभ देगा। नई जॉब मिलने की संभावना है। आय में बढ़ोतरी होगी और अप्रत्याशित रूप से पैसा भी आएगा। लाइफ पार्टनर के साथ अच्छी बनेगी, रिश्ते में सुधार आएगा। व्यापारियों का काम भी बहुत अच्छा चलेगा।

Must Read- 12 जुलाई से शनि देव करेंगे मकर राशि मे प्रवेश, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर खुशियों की सौगात लेकर आया है। बुध के गोचर से कन्या राशि के जातकों को बहुत सारी खुशियां मिलेगी और अभी तक रुका हुआ प्रमोशन भी मिल जाएगा। वेतन में भी बढ़ोतरी होगी। व्यापारियों को भी मुनाफा होगा और जो नौकरी बदलने के इच्छुक हैं, उन्हें भी नई नौकरी मिलने की संभावना है।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए बुध गोचर बहुत लाभदायक है। आपको करियर और व्यापार में बहुत फायदा होगा। धन लाभ होगा। लोग आपके काम से खुश होंगे और आपकी तारीफ करेंगे। आप की प्रसिद्धि भी बढ़ेगी।