Index Cricket Academy की सेमीफाइनल में शानदार जीत, किया फाइनल में प्रवेश

इंदौर। ‘स्व. रमेश चंद्र जी गौड़ ट्राफी (अंडर- 18)- में इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी के नितिन यादव ने अपने दोहरे प्रदर्शन से अपनी टीम को शानदार जीत दिलवाई। 30 मार्च 2022, बुधवार को इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी और रवि क्लब के बीच मैच हुआ। इस मैच में इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी (Index Cricket Academy) ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखते हुए जीत हासिल की। इस शानदार जीत के साथ ही इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी की टीम अब फाइनल मुकाबले में पहुंच चुकी है। इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी (Index Cricket Academy) के होनहारों की इस सफलता पर इंडेक्स ग्रुप परिवार के सभी सदस्यों ने हर्ष जताया। साथ ही उम्मीद जताई की टीम का यह शानदार प्रदर्शन फाइनल मैच में भी बरकरार रहेगा।

ALSO READ: Kamalnath का महंगाई को लेकर BJP पर वार, बोले- शिवराज ने झूठी घोषणाओं की फैक्ट्री खोल रखी है

बुधवार को आयोजित हुए इस मैच की शुरुआत में रवि क्लब ने टॉस जीतकर 24 ओवर में 111 रन बनाए। जिसमें रवि क्लब के अनिकेत सोलंकी ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। वहीं, इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी की ओर से नितिन यादव ने 4 विकेट, नितिन पटेल ने 3 और रितेश सोनी ने 3 विकेट लिए। जवाब में इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी के नितिन यादव ने 41 और अनिकेत ने 32 रन बनाए और 40 ओवर में मात्र 4 विकेट खोकर इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी ने यह मैच जीता।

ALSO READ: लहसुन आवक जोरदार, पाम तेल की घटी कीमत, जानें मंडी भाव

इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी की इस शानदार जीत पर इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन सुरेश सिंह भदौरिया, माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के एमडी मयंकराज सिंह भदौरिया, माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के प्रिंसिपल मनोज बाजपेयी, माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के सीईओ रुपेश वर्मा, इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी के कोच अंजन हलदर एवं सभी स्टाफ और फैकल्टी ने हर्ष व्यक्त किया। क्रिकेट मैच के दौरान सभी खिलाडियों के द्वारा कोरोना की गाइडलाइन का पालन किया गया।